युवक का अपहरण का प्रयास करने वाले दो बदमाश पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार,एक घायल

युवक का अपहरण का प्रयास करने वाले दो बदमाश पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार,एक घायल

गाजियाबाद। थाना मोदीनगर पुलिस ने बुधवार को तीन बदमाशों ने कार से एक व्यक्ति का अपहरण करने का प्रयास किया था। अपहरण करने वाले बदमाशों से गुरुवार को पुलिस की मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान पुलिस कार्रवाई में दो बदमाश को पकड़ लिया गया है। पकड़े गए बदमाशों में एक पैर में गोली लगने से घायल हो गया। वही तीसरा बदमाश मौके से फरार हो गया। गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे से दो तमंचे कारतूस व काले रंग की मोटरसाइकिल बरामद की गई है।

पुलिस उपायुक्त ग्रामीण विवेक चंद यादव ने बताया कि मोदी नगर क्षेत्र में बुधवार को तीन बदमाशों ने एक व्यक्ति का अपहरण करने का प्रयास किया था। इस संबंध में संबंधित व्यक्ति ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। मुकदमा दर्ज हाेने के बाद से पुलिस आरोपियों की तलाश में लगी थी। आज भोर के समय पुलिस कदराबाद में चेकिंग कर रही थी। तभी एक मोटरसाइकिल पर तीन बदमाश आते हुए दिखाई दिए।

जिन्हें पुलिस ने रुकने का इशारा किया, लेकिन बदमाश पुलिस टीम पर फायरिंग करते हुए भागने लगे। पुलिस ने भी जवाब फायरिंग की, जिसमें एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया, जबकि दूसरे को पुलिस ने दबोच लिया। घायल बदमाश बिजेन्द्र शांति भवन के पास विशोखर थाना मोदीनगर निवासी है। वहीं दूसरा बदमाश विकास निवासी विशोखर रोड थाना मोदीनगर है। पुलिस उपायुक्त ग्रामीण ने बताया कि तीसरा बदमाश गजेंद्र फरार हो गया। उसकी तलाश में पुलिस की टीमें लगी हैं।

Tags: Ghaziabad

About The Author

Latest News

सामान्य प्रेक्षक अग्रवाल ने कमीशनिंग कार्य का किया निरीक्षण सामान्य प्रेक्षक अग्रवाल ने कमीशनिंग कार्य का किया निरीक्षण
धमतरी।भारत निर्वाचन आयोग द्वारा महासमुंद लोकसभा क्षेत्र के विधानसभा धमतरी और कुरूद के लिए नियुक्त सामान्य प्रेक्षक अनिल अग्रवाल ने...
 केंद्रीय विद्यालय गोपालपुर में आयोजित हुए मतदाता जागरूकता कार्यक्रम
सकल जैन समाज ने निकाली अहिंसा साइकिल रैली
मुख्यमंत्री योगी ने केंद्रीय मंत्री व भाजपा प्रत्याशी गजेंद्र सिंह शेखावत के लिए किया डेढ़ घंटे तक रोड शो
मैं सत्य का पथिक हूं और राजस्थान की धरती पर सत्य की आवाज को मजबूती मिलती है - योगी
कार्य में लापरवाही बरतने वाले 131 कार्मिकों पर एफआईआर दर्ज
लोकसभा चुनाव की रिपोर्टिंग के लिए बीकानेर आए स्पेनिश पत्रकार हुगो का किया सम्मान