तेज रफ्तार ट्रेक्टर ने दो बाइकों को मारी टक्कर, एक महिला की मौत तीन घायल

तेज रफ्तार ट्रेक्टर ने दो बाइकों को मारी टक्कर, एक महिला की मौत तीन घायल

राजगढ़। कुरावर थाना क्षेत्र में तलेन रोड़ स्थित मानपुरागुजराती जोड़ के समीप तेज रफ्तार ट्रेक्टर ने दो बाइकों को टक्कर मार दी। हादसे में एक बाइक पर सवार 55 वर्षीय आंगनवाड़ी में कार्य करने वाली महिला की मौत हो गई वहीं चालक सहित दूसरी बाइक पर सवार एक महिला और उसके बेटे को चोटें लगी। पुलिस ने रविवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा और अज्ञात चालक के खिलाफ गैर-इरादतन हत्या का प्रकरण दर्ज किया।

एसआई आरके.काकोड़िया के अनुसार बीती शाम तलेन रोड़ स्थित मानपुरागुजराती जोड़ के समीप तेज रफ्तार ट्रेक्टर ने एक बाद एक बाइकों को टक्कर मार दी। हादसे में एक बाइक पर सवार आंगनवाड़ी समूह में कार्य करने वाली गिरिजाबाई(55)पत्नी भोलाराम सेन की मौत हो गई वहीं चालक रामबाबू को चोटें लगी साथ ही दूसरी बाइक पर सवार सुशीलाबाई पत्नी रघुवीरसिंह और उसका बेटा राहुल घायल हो गया। दुर्घटना के बाद ट्रेक्टर चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने जगदीश पुत्र नाथूसिंह सौंधिया निवासी कथौरी की रिपोर्ट पर अज्ञात चालक के खिलाफ धारा 279, 337, 304 ए के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच शुरु की।

Tags:

About The Author

Latest News

जावेद अख्तर मामले में कंगना रनौत ने कोर्ट में किया चौंकाने वाला खुलासा जावेद अख्तर मामले में कंगना रनौत ने कोर्ट में किया चौंकाने वाला खुलासा
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और जावेद अख्तर के बीच विवाद थम नहीं रहा है। अब इस मामले में कंगना ने...
मां बनने वाली हैं दीपिका पादुकोण, सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी खबर
अब आंगनबाड़ी कार्यकर्ता और सहायिका के लिए सभी महिलाएं पात्र होंगी
संस्कृत विद्वानों को आर्थिक सहायता प्रदान करने के लिए आवेदन मांगे
मुख्यमंत्री ने 50 आदिवासी युवाओं को सोलर पैनल, सोलर लाइट और ट्रेवलिंग बैग किया वितरित
पंचायत सीईओ के सुरक्षाकर्मी ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या
राजिम कुंभ कल्प में तीन मार्च से शुरू होगा विराट संत समागम