पैदल जा रहे चार लोगों को ट्रक ने मारी टक्कर, एक की मौत

पैदल जा रहे चार लोगों को ट्रक ने मारी टक्कर, एक की मौत

लखनऊ। राजधानी के बंथरा थाना क्षेत्र में मोहनलालगंज-जुनाबगंज रोड पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने पैदल जा रहे चार लोगों को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने से चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एम्बुलेंस की मदद से अस्पताल पहुंचाया। जहां पर डॉक्टरों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया। वहीं दो अन्य घायलों का अलग-अलग अस्पताल में इलाज चल रहा हैं। एक को मामूली चोट आने के कारण घर भेज दिया गया।
 
अपोलो हॉस्पिटल, कृष्णानगर से थाना स्थानीय पर एक मेमो इस आशय का भेजा गया कि सोमवार की रात्रि राजेश सिंह उम्र करीब 28 वर्ष को इलाज के लिए इस चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान मंगलवार को इनकी मृत्यु हो गई। इस सूचना पर एसआई रवि गोयल मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया।
 
जिनके द्वारा बताया गया कि सोमवार को समय करीब 10.10 बजे रात्रि में राजेश सिंह  पुत्र शिव शंकर निवासी ग्राम पहाड़पुर थाना बंथरा  व उनके अन्य साथियों को अरूण , प्रदीप व सचिन श्रीवास्तव को अतुल सिंह चौहान ढाबा ग्राम पहाड़पुर बंथरा लखनऊ के सामने किसी अज्ञात ट्रक ने टक्कर मार दी।  जिससे राजेश सिंह उपरोक्त गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए अपोलो हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उनकी मृत्यु हो गई। घायल सचिन का केजीएमयू  में एवं प्रदीप का एसकेडी अस्पताल आलमबाग लखनऊ में इलाज चल रहा है एवं अरूण तो साधारण चोट आई थी। मृतक के एक चार वर्ष का लड़का है। मृतक राजेश सिंह का ढाबा  है।
 
Tags: lucknow

About The Author

Latest News

नागरिक पुलिस को जनपद के पुलिस लाइन सभागार में दिया गया 01 दिवसीय प्रशिक्षण नागरिक पुलिस को जनपद के पुलिस लाइन सभागार में दिया गया 01 दिवसीय प्रशिक्षण
संत कबीर नगर ,आज दिनांक 15.06.2024 को संयुक्त अभियोजन के पत्रांक संख्याः-अभि0/स0क0न0/प्रशिक्षण/2024/35 के आदेश के क्रम में, पुलिस अधीक्षक संतकबीरनगर...
विशेष अभियान के क्रम में प्रभारी निरीक्षक यातायात द्वारा की गई कार्यवाही
धोखाधड़ी के मामले में अभियुक्ता को किया गया गिरफ्तार।
लाखो छात्रों का भविष्य दांव पर लगा- नीरज 
दिवानी न्यायालय परिसर स्थित अधिवक्ता भवन में आयोजित हुआ कार्यक्रम
सर्वर की अव्यवस्था के कारण राशन की दुकान पर इंतजार में बैठे उपभोक्ता
सम्पूर्ण समाधान दिवस डीएम एवं एसपी ने सुनी शिकायतें