24 को इंदिरागांधी प्रतिष्ठान में देश विदेश के डाक्टरों का होगा समागम

कार्यक्रम में बालीवुड समेत माननीयो का रहेगा जमावड़ा

24 को इंदिरागांधी प्रतिष्ठान में देश विदेश के डाक्टरों का होगा समागम

लखनऊ। राजधानी में होम्योपैथिक क्रान्ति की शुरूआत होने जा रही है। जिसमें देश विदेश के करीब ढाई हजार डाक्टरों का जमावड़ा देखने को मिलेगा। यह जानकारी सोमवार को गोमती नगर के विनीत खंड में डॉ नितीश चंद्र दुबे प्रबंधक बर्नेट होमियोपैथी प्राइवेट लिमिटेड द्वारा आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान डा.उमंग खन्ना ने दी।

उन्होंने बताया कि 24 दिसंबर को होने वाले समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे, उपमुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश ब्रजेश पाठक, राज्य सभा सदस्य डॉ दिनेश शर्मा, भारतीय क्रिकेट के पुरोधा कपिल देव, मदन लाल होम्योपैथी चिकत्सकों को सम्मानित करेंगे। डा खन्ना ने बताया कि फील्डिंग की दुनिया के बेताज बादशाह जॉन्टी रोड्स युवाओं को उत्साहित करेगें। साथ ही समारोह को ऐतिहासिक बनाने के लिए देश में विख्यात कविराज कुमार विश्वास अपनी कविताओं के द्वारा लोगों में उर्जा का संचार करेंगे।

डा खन्ना ने बताया कि सेलिब्रिटी मोटिवेशनल स्पीकर आईपीएस नवनीत सिकेरा युवाओं में जोश का संचार करेंगे। समारोह के दौरान इंडियन आइडल फेम पवनदीप और अरूणिता की जोड़ी चिकित्सकों में मनोरंजन के रस से सराबोर करेगी। वहीं प्रखर वक्ता सुधांशु त्रिवेदी के विचार ज्ञान का संचार करेंगे और प्रमुख कवि डॉ हरिओम पवार  वीर रस की कविताओं से रंगारंग प्रस्तुति देंगे। उन्होंने बताया कि युवा कवि स्वयं श्रीवास्तव जीवन के संघर्ष की कहानी के गवाह बनेंगे। ज्ञात हो कि यह समारोह गोमती नगर स्थित इंदिरागांधी प्रतिष्ठान में किया जा रहा है। जिसमें होम्योपैथिक डाक्टर समेत कई बालीवुड हास्तियां शामिल होने का अनुमान लगाया जा रहा है।

Tags: lucknow

About The Author

Latest News

बलौदाबाजार हिंसा-आगजनी की घटना को बसपा सुप्रीमो मायावती ने असमाजिक तत्वों का कृत्य बताया बलौदाबाजार हिंसा-आगजनी की घटना को बसपा सुप्रीमो मायावती ने असमाजिक तत्वों का कृत्य बताया
रायपुर। बलौदा बाजार मे हुई हिंसा और आगजनी की घटना को बसपा प्रमुख मायावती ने षड्यंत्रकारी असामाजिक तत्वों द्वारा की...
नवनिर्मित अटल आवास में पानी, बिजली की सुविधाओं की मांग
अल्पसंख्यक कांग्रेस ने चुनाव में समर्थन के लिए मुस्लिमों, दलितों और पिछड़ों का आभार व्यक्त किया
मेयर ने कहा विजय नगर में 10 एम एल डी पानी की होगी व्यवस्था
शाहिद कहते हैं योगा में शिरकत कर लखनऊ के बाशिंदों की तहजीब ने मेरा मन मोह लिया
एआरटीओ ने गाड़ी सीजकर डेढ़ लाख रोड टैक्स जमा कराया
आरएमएल निदेशक ने डेंटल लैब का किया उद्घाटन