शराब पिलाने के बाद दोस्तों ने की थी बंटी की हत्या

शराब पिलाने के बाद दोस्तों ने की थी बंटी की हत्या

मेरठ। पल्लवपुरम थाना क्षेत्र के मोदीपुरम में बंद पड़े पेट्रोल पंप पर हुई युवक की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पाबली खास निवासी बंटी प्रजापति की हत्या उसके ही दोस्तों ने की थी। शराब पिलाने के बाद हुए विवाद में बंटी की हत्या की गई।मोदीपुरम में एनएच-58 पर बंद पड़े पेट्रोल पंप पर शुक्रवार की रात ईंट से पीट-पीटकर युवक की हत्या की गई थी। चौकीदारी आसिफ की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की तो मृतक की पहचान पाबली खास गांव निवासी बंटी प्रजापति के रूप हुई थी। पुलिस ने बंटी प्रजापति की हत्या का खुलासा कर दिया है। बंटी की हत्या उसके ही दोस्तों ने की थी।बंटी प्रजापति शुक्रवार शाम को गांव से मोदीपुरम आया था।

बंद पड़े पेट्रोल पंप पर गांव के ही बबलू और संदीप ने शराब पिलाने के बाद बंटी की ईंट से पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। इसके बाद आरोपित फरार हो गए थे। शराब पीने के दौरान मारपीट के बाद बंटी की हत्या कर दी गई और आरोपी फरार हो गए। पुलिस ने दोनों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है और उनकी तलाश में दबिश दी जा रही है। बबलू और संदीप मृतक के दोस्त थे। हत्या वाले दिन भी दोनों उसके साथ थे। शराब पिलाने के बाद दोनों ने सिर पर ईंटें मारकर बंटी की हत्या कर दी। एसपी सिटी पीयूष कुमार सिंह के अनुसार, आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दी जा रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Tags: Meerut

About The Author

Latest News

सामान्य प्रेक्षक अग्रवाल ने कमीशनिंग कार्य का किया निरीक्षण सामान्य प्रेक्षक अग्रवाल ने कमीशनिंग कार्य का किया निरीक्षण
धमतरी।भारत निर्वाचन आयोग द्वारा महासमुंद लोकसभा क्षेत्र के विधानसभा धमतरी और कुरूद के लिए नियुक्त सामान्य प्रेक्षक अनिल अग्रवाल ने...
 केंद्रीय विद्यालय गोपालपुर में आयोजित हुए मतदाता जागरूकता कार्यक्रम
सकल जैन समाज ने निकाली अहिंसा साइकिल रैली
मुख्यमंत्री योगी ने केंद्रीय मंत्री व भाजपा प्रत्याशी गजेंद्र सिंह शेखावत के लिए किया डेढ़ घंटे तक रोड शो
मैं सत्य का पथिक हूं और राजस्थान की धरती पर सत्य की आवाज को मजबूती मिलती है - योगी
कार्य में लापरवाही बरतने वाले 131 कार्मिकों पर एफआईआर दर्ज
लोकसभा चुनाव की रिपोर्टिंग के लिए बीकानेर आए स्पेनिश पत्रकार हुगो का किया सम्मान