दरभंगा के प्रथम उप मेयर सह जद(यू0) के वरिष्ठ नेता मो0 एहसान उल हक के इंतकाल पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने दुख जताया

 दरभंगा नगर निगम के प्रथम उप-महापौर सह जनता दल (यू0) के प्रदेष सचिव मो0 एहसान उल हक के निधन पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री उमेश सिंह कुशवाहा ने गहरा शोक जताया। श्री उमेश सिंह कुशवाहा ने कहा कि मो0 एहसान उल हक का इंतकाल राजनीतिक और सामाजिक क्षेत्र में एक अपूर्णीय क्षति है। पार्टी के नेता के तौर पर उनका योगदान हमेशा स्वर्ण अक्षरों में अंकित रहेगा। दरभंगा के उप मेयर रहते हुए भी उन्होंने जनसेवा को पहली प्राथमिकता दी। उन्होंने हमेशा समाज को नई दिशा देने का काम किया। श्री उमेश सिंह कुशवाहा ने कहा कि परवरदिगार से दुआ है कि दिवंगत आत्मा को जन्नत में आला मकाम मिले एवं उनके परिवारजनों और सभी चाहने वालों को सब्र व हिम्मत प्रदान करे।

    दरअसल मो0 एहसान उल हक का एक लंबा राजनीतिक सफर रहा है। वर्ष 1987 में वे दरभंगा के प्रथम उप-महापौर चुने गए थे। 1989 में पंचायती फाइनेंस काॅर्पोरेशन के वाइस चेयरमैन मनोनीत किए गए। साथ में उन्हें राज्य मंत्री का दर्जा भी प्राप्त था और वर्ष 2020 में जनता दल (यूनाइटेड) की ओर से उन्हें पार्टी का जिला मुख्य प्रवक्ता एवं 2022 में पार्टी के प्रदेष सचिव की जिम्मेदारी भी सौंपी गई।

शोक प्रकट करने वाले में मुख्य रूप से बिहार विधान परिषद के मुख्य सचेतक सह मा0 स0वि0प0, श्री संजय कुमार सिंह ‘‘गाॅंधी जी’’, मुख्यालय प्रभारी श्री अरूण कुमार सिंह, श्री चंदन कुमार सिंह, श्री सुनील कुमार सुषील, श्रम एवं तकनीकी प्रकोष्ठ अध्यक्ष, श्री रामचरित्र प्रसाद, दरभंगा जिला के प्रभारी, श्री राजेष्वर चैपाल, श्री चुल्हाई कामत, प्रो0 अरूण पटेल, मो0 तकी अख्तर, श्रीमती कंचन पटेल एवं श्री दिनेष दास ताॅंती शामिल रहें।

Tags:

About The Author

Related Posts

Latest News

बलौदाबाजार हिंसा-आगजनी की घटना को बसपा सुप्रीमो मायावती ने असमाजिक तत्वों का कृत्य बताया बलौदाबाजार हिंसा-आगजनी की घटना को बसपा सुप्रीमो मायावती ने असमाजिक तत्वों का कृत्य बताया
रायपुर। बलौदा बाजार मे हुई हिंसा और आगजनी की घटना को बसपा प्रमुख मायावती ने षड्यंत्रकारी असामाजिक तत्वों द्वारा की...
नवनिर्मित अटल आवास में पानी, बिजली की सुविधाओं की मांग
अल्पसंख्यक कांग्रेस ने चुनाव में समर्थन के लिए मुस्लिमों, दलितों और पिछड़ों का आभार व्यक्त किया
मेयर ने कहा विजय नगर में 10 एम एल डी पानी की होगी व्यवस्था
शाहिद कहते हैं योगा में शिरकत कर लखनऊ के बाशिंदों की तहजीब ने मेरा मन मोह लिया
एआरटीओ ने गाड़ी सीजकर डेढ़ लाख रोड टैक्स जमा कराया
आरएमएल निदेशक ने डेंटल लैब का किया उद्घाटन