मालगाड़ी ने कंचनजंघा एक्सप्रेस को पीछे से मारी टक्कर, अब तक 15 की मौत

मालगाड़ी ने कंचनजंघा एक्सप्रेस को पीछे से मारी टक्कर, अब तक 15 की मौत

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग जिले में एक मालगाड़ी ने कंचनजंगा एक्सप्रेस ट्रेन को टक्कर मार दी। अब तक की जानकारी के अनुसार इस हादसे में 15 लोगों की मौत हो गई है। वहीं घायलों की संख्या लगभग 60 बताई जा रही है। यह हादसा जलपाईगुड़ी के पास हुआ है। जानकारी के अनुसार हादसे का शिकार हुई कंचनजंगा एक्सप्रेस सियालदाह जा रही थी।

कोलकाता, 17 जून। पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग जिले में आज बड़ी रेल दुर्घटना हुई है। नॉर्थ फ्रंटियर रेलवे के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि सियालदह जाने वाली कंचनजंगा एक्सप्रेस सोमवार को न्यू जलपाईगुड़ी के पास फांसीदेवा के रंगापानी में एक मालगाड़ी से टकरा गई। डीआरएम कटिहार ने बताया कि सोमवार सुबह करीब नौ बजे हुई इस दुर्घटना में कुछ लोगों के घायल होने की अपुष्ट सूचना है।

उन्होंने बताया कि अगरतला से आने वाली 13174 कंचनजंगा एक्सप्रेस न्यू जलपाईगुड़ी स्टेशन के पास रंगापानी के पास मालगाड़ी से टकरा गई। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इस दुर्घटना पर चिंता जाहिर की है। एक्स पर ममता ने लिखा, "अभी-अभी दार्जिलिंग जिले के फांसीदेवा इलाके में एक दुखद रेल दुर्घटना के बारे में जानकर स्तब्ध हूं। विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा है। कंचनजंगा एक्सप्रेस कथित तौर पर एक मालगाड़ी से टकरा गई है। बचाव और चिकित्सा सहायता के लिए डीएम, एसपी, डॉक्टर, एम्बुलेंस और आपदा प्रबंधन दल घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। युद्धस्तर पर बचाव अभियान शुरू कर दिया गया है। अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।"

Tags:

About The Author

Tarunmitra Picture

‘तरुणमित्र’ श्रम ही आधार, सिर्फ खबरों से सरोकार। के तर्ज पर प्रकाशित होने वाला ऐसा समचाार पत्र है जो वर्ष 1978 में पूर्वी उत्तर प्रदेश के जौनपुर जैसे सुविधाविहीन शहर से स्व0 समूह सम्पादक कैलाशनाथ के श्रम के बदौलत प्रकाशित होकर आज पांच प्रदेश (उत्तर प्रदेश, बिहार, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश और उत्तराखण्ड) तक अपनी पहुंच बना चुका है। 

Latest News

डीएम और एसपी ने थाना समाधान दिवस पर समस्याओं के गुणवत्तापूर्ण निस्तारण का दिया निर्देश  डीएम और एसपी ने थाना समाधान दिवस पर समस्याओं के गुणवत्तापूर्ण निस्तारण का दिया निर्देश
बस्ती - आज शनिवार को जिलाधिकारी बस्ती रवीश गुप्ता व पुलिस अधीक्षक बस्ती गोपाल कृष्ण चौधरी द्वारा थाना नगर व...
कोतवाली सदर में डीएम-एसपी ने सुनी समस्याएं, दिए निस्तारण के निर्देश
भारत विकास परिषद मनवर शाखा की बैठक मंें पौधरोपण का निर्णय
ऑन लाइन हाजिरी के विरोध में 15 संगठनों ने बनाया प्रदेश स्तरीय संयुक्त मोर्चा
राष्ट्रीय क्षय रोग उन्मूलन कार्यक्रम के जागरूकता अभियान के तहत किया गया टीबी स्क्रीनिंग का आयोजन
विभागीय अधिकारी समस्या से वाकिफ, झाड़ रहे पल्ला
खून से लथपथ बालिका पहुची घर, माँ को सुनाई आपबीती