अगर 400 पार होता तो हिंदू राष्ट्र बन जाता भारत: राजा सिंह

अगर 400 पार होता तो हिंदू राष्ट्र बन जाता भारत: राजा सिंह

मुंबई: ठाणे से सटे भिवंडी में शनिवार को भाजपा नेता टी राजा सिंह ने बड़ा बयान दिया। दरअसल, टी राजा सिंह भिवंडी तालुका के पडघा में संत सम्मेलन और हिंदू धर्म सभा के आयोजन में शामिल होने पहुंचे थे। इस सभा के मुख्य मार्गदर्शक के रूप में तेलंगाना के विधायक टी राजा सिंह को आमंत्रित किया गया था। वहीं इस कार्यक्रम में अपने भाषण के दौरान बीजेपी के फायर ब्रांड विधायक राजा सिंह ने कहा कि वक्फ बोर्ड अधिनियम को निरस्त किया जाना चाहिए। इसके अलावा उन्होंने कहा कि लव जिहाद विरोधी अधिनियम को मंजूरी दी जानी चाहिए और गोहत्या पर प्रतिबंध लागू किया जाना चाहिए।

महाराष्ट्र में मठ और मंदिर सुरक्षित नहीं
टी राजा सिंह ने आगे कहा कि महाराष्ट्र में मठ और मंदिर सुरक्षित नहीं हैं। छत्रपति शिवाजी महाराज ने 370 किले जीते थे, लेकिन दुर्भाग्य से विधानसभा चुनाव से पहले महाराष्ट्र में शिवाजी महाराज के 100 किलों पर मस्जिद और दरगाहें बन गई हैं। मैंने सीएम शिंदे से इन किलों से कब्जा हटाने का अनुरोध किया है। साथ ही टी राजा सिंह ने कहा कि अगर हाल ही में संपन्न लोकसभा चुनाव में बीजेपी 400 का आंकड़ा पार कर लेती, तो भारत हिंदू राष्ट्र बन गया होता। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में 1 लाख एकड़ जमीन वक्फ बोर्ड के पास है। भारत में 10 लाख एकड़ जमीन वक्फ बोर्ड के पास है। मैंने प्रधानमंत्री और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री से वक्फ बोर्ड एक्ट को खत्म करने की अपील की है। वक्फ बोर्ड की जमीन पर हिंदुओं के लिए अस्पताल, खेल का मैदान, कॉलेज और घर बनाएं।

मुसलमानों द्वारा लव जिहाद को दिया जाता है अंजाम 
उन्होंने कहा कि हिंदू मुस्लिम भाई-भाई का नारा लगाने वाले मुसलमानों द्वारा लव जिहाद को अंजाम दिया जाता है। यह पूछे जाने पर कि महाराष्ट्र में लव जिहाद, गोहत्या और धर्मांतरण पर कोई कानून क्यों नहीं है। इस पर राजा सिंह ने अफसोस जताते हुए कहा कि अगर हिंदू एकजुट नहीं हुए तो भारत कभी हिंदू राष्ट्र नहीं बन पाएगा। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र के हिंदूत्ववादी मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे किससे डरते हैं। पूरा हिंदू समाज उनके पीछे खड़ा है। उन्हें मलंगगढ़ को मुक्त कराना चाहिए। मलंगगढ़, मछिंदरनाथ महाराज की समाधि है, लेकिन इसे दरगाह कहकर हिंदुओं का मजाक उड़ाया जा रहा है। हिंदुत्ववादी मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से मांग है कि मलंगगढ़ को मुक्त किया जाना चाहिए। जो हिंदू हित की बात करेगा, वह महाराष्ट्र पर राज करेगा।


Tags:

About The Author

Tarunmitra Picture

‘तरुणमित्र’ श्रम ही आधार, सिर्फ खबरों से सरोकार। के तर्ज पर प्रकाशित होने वाला ऐसा समचाार पत्र है जो वर्ष 1978 में पूर्वी उत्तर प्रदेश के जौनपुर जैसे सुविधाविहीन शहर से स्व0 समूह सम्पादक कैलाशनाथ के श्रम के बदौलत प्रकाशित होकर आज पांच प्रदेश (उत्तर प्रदेश, बिहार, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश और उत्तराखण्ड) तक अपनी पहुंच बना चुका है। 

Latest News

डीएम और एसपी ने थाना समाधान दिवस पर समस्याओं के गुणवत्तापूर्ण निस्तारण का दिया निर्देश  डीएम और एसपी ने थाना समाधान दिवस पर समस्याओं के गुणवत्तापूर्ण निस्तारण का दिया निर्देश
बस्ती - आज शनिवार को जिलाधिकारी बस्ती रवीश गुप्ता व पुलिस अधीक्षक बस्ती गोपाल कृष्ण चौधरी द्वारा थाना नगर व...
कोतवाली सदर में डीएम-एसपी ने सुनी समस्याएं, दिए निस्तारण के निर्देश
भारत विकास परिषद मनवर शाखा की बैठक मंें पौधरोपण का निर्णय
ऑन लाइन हाजिरी के विरोध में 15 संगठनों ने बनाया प्रदेश स्तरीय संयुक्त मोर्चा
राष्ट्रीय क्षय रोग उन्मूलन कार्यक्रम के जागरूकता अभियान के तहत किया गया टीबी स्क्रीनिंग का आयोजन
विभागीय अधिकारी समस्या से वाकिफ, झाड़ रहे पल्ला
खून से लथपथ बालिका पहुची घर, माँ को सुनाई आपबीती