थूक लगाकर मसाज करने वाला गया जेल

थूक लगाकर मसाज करने वाला गया जेल

लखनऊ। राजधानी के सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र में सैलूनकर्मी की शर्मनाक हरकत सोशल मीडिया में रविवार को एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में सैलूनकर्मी थूक से मसाज करता देखा जा रहा है। पीड़ित युवक ने सैलूनकर्मी के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया।
 
पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई में जुट गई। पीड़ित आशीष नाम के युवक ने पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि बीते दिनों वह क्षेत्र में ही बने एक सैलून में गया था। यहां पर कार्यरत सैलून कर्मी जैद उनकी सेविंग करने के बाद चहेरे पर मसाज कर रहा था। इसी दौरान उसे शक हुआ कि सैलूनकर्मी ने मसाज करते वक्त अपने थूक इस्तेमाल किया है। इस पर उसने इसका विरोध करते हुए सैलून में लगे सीसीटीवी फुटेज को निकलवाया और मामला सही पाया गया।
 
पीड़ित ने वीडियो को साक्ष्य के तौर पर पुलिस के सुपुर्द करते हुए थाना में तहरीर दी है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। अपर पुलिस उपायुक्त दक्षिणी ने बताया कि 15 जून को आशीष कुमार जनपद उन्नाव हाल पृथ्वी लाल पुर थाना सुशांत गोल्फ सिटी द्वारा सूचना दी गई कि उनकी कैंटीन में  जब एक सैलून में मसाज करा रहे थे उस दौरान सैलून कर्मी जैद द्वारा उनके चेहरे पर थूक लगाकर मसाज किया गया। इस सूचना को तत्काल संज्ञान लेते हुए एफआईआर दर्ज करने के बाद अभियुक्त जैद को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।
Tags: lucknow

About The Author

Latest News

डीएम और एसपी ने थाना समाधान दिवस पर समस्याओं के गुणवत्तापूर्ण निस्तारण का दिया निर्देश  डीएम और एसपी ने थाना समाधान दिवस पर समस्याओं के गुणवत्तापूर्ण निस्तारण का दिया निर्देश
बस्ती - आज शनिवार को जिलाधिकारी बस्ती रवीश गुप्ता व पुलिस अधीक्षक बस्ती गोपाल कृष्ण चौधरी द्वारा थाना नगर व...
कोतवाली सदर में डीएम-एसपी ने सुनी समस्याएं, दिए निस्तारण के निर्देश
भारत विकास परिषद मनवर शाखा की बैठक मंें पौधरोपण का निर्णय
ऑन लाइन हाजिरी के विरोध में 15 संगठनों ने बनाया प्रदेश स्तरीय संयुक्त मोर्चा
राष्ट्रीय क्षय रोग उन्मूलन कार्यक्रम के जागरूकता अभियान के तहत किया गया टीबी स्क्रीनिंग का आयोजन
विभागीय अधिकारी समस्या से वाकिफ, झाड़ रहे पल्ला
खून से लथपथ बालिका पहुची घर, माँ को सुनाई आपबीती