मस्जिद के इमाम की खेत में गोली मारकर हत्या

मस्जिद के इमाम की खेत में गोली मारकर हत्या

मुरादाबाद। महानगर के थाना कटघर क्षेत्र स्थित भैंसिया गांव में मंगलवार सुबह एक मस्जिद के इमाम की मंगलवार सुबह गोली मारकर हत्या कर दी गई। अज्ञात व्यक्ति ने मृतक इमाम को फोन करके गांव में खेत पर बुलाया था और वहां उनकी तमंचे से गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक के पास ही देशी तमंचा पड़ा मिला है।कटघर की भैंसिया गांव की बड़ी मस्जिद के इमाम मौलाना अकबर गांव में ही रहते हैं। आज सुबह लगभग 5 बजे मौलाना के फोन पर किसी अज्ञात व्यक्ति की कॉल आई और वह उससे मिलने के लिए गांव में खेत पर चले गए।

इसी दौरान अज्ञात आरोपित ने अवैध देशी तमंचे से इमाम के सीने से सटाकर गोली मारकर उनकी हत्या कर दी और शव के पास तमंचा फेंककर फरार हो गया।मौलाना अकरम मंगलवार सुबह फजर की नमाज पढ़ाने जब मस्जिद में नहीं पहुंचे तो उनकी तलाश शुरू हुई। मौलाना के घर पर पता किया कि वह कहां गए हैं तो परिजनों ने बताया कि आज सुबह एक फोन आने के बाद घर से चले गए थे।

इसके बाद गांव के किसी व्यक्ति ने सूचना दी की इमाम का खून से लथपथ शव घर के पास खेत में पड़ा हुआ है।मस्जिद के इमाम की हत्या की सूचना पर मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक नगर अखिलेश भदोरिया ने बताया कि पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसपी सिटी ने बताया कि इमाम की हत्या के कारणों की जांच की जा रही है। जल्द ही हत्यारों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Tags: muradabad

About The Author

Latest News