बसपा के कार्यकर्ताओं में बेचैनी देखकर महानगर अध्यक्ष ने की अपील

बसपा के कार्यकर्ताओं में बेचैनी देखकर महानगर अध्यक्ष ने की अपील

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की लोकसभा सीट लखनऊ पर मिली हार के बाद कार्यकर्ताओं में बेचैनी देखकर महानगर अध्यक्ष और पूर्व प्रत्याशी सरवर मलिक ने अपील की। सरवर मलिक ने अपील कर कहा कि परिस्थितियां कैसी भी हो,हम बीएसपी के साथ थे, हैं और रहेंगे।बसपा के लखनऊ महानगर अध्यक्ष सरवर मलिक ने कहा कि हमारी एक ही पार्टी बहुजन समाज पार्टी व एकमात्र आदर्श नेता बहन कुमारी मायावती हैं।

सरवर मलिक के अपील से पहले उन्हें चुनाव लड़ा रहे चार बड़े चेहरों ने बसपा छोड़ने की पेशकश कर दी। जिससे बसपा के खेमे में हड़कम्प मचा हुआ है।लखनऊ में बसपा के प्रत्याशी के रुप में सरवर मलिक को मात्र दो से तीन प्रतिशत मत ही मिले हैं। जिसमें मुस्लिम मतदाताओं का मत एक प्रतिशत भी नहीं है। बसपा से मुस्लिम मतदाता और ऐसे सभी कार्यकर्ताओं ने चुनाव के वक्त दूरी बना ली।

अब चुनाव के बाद बसपा के इस तरह के कार्यकर्ता पार्टी छोड़कर समाजवादी पार्टी की ओर भाग रहे हैं।सूत्रों की मानें तो लखनऊ पश्चिम में समाजवादी पार्टी के विधायक अरमान खान के सम्पर्क में बसपा के कई पदाधिकारी हैं। ये पदाधिकारी जल्द ही बसपा छोड़ कर समाजवादी पार्टी की रणनीति पर कार्य करते हुए दिखायी देंगे। लखनऊ पश्चिम की तरह ही लखनऊ पूर्व में भी बसपा के पुराने चेहरे समाजवादी पार्टी के सम्पर्क में है।

Tags: lucknow

About The Author

Latest News