डीआरएम के नेतृत्व में अयोध्या मंडल प्रशासन से की भेंट

यात्री सुविधाओं को लेकर उत्तर रेलवे, आइआरसीटीसी व राज्य प्रशासन के बीच मंथन

डीआरएम के नेतृत्व में अयोध्या मंडल प्रशासन से की भेंट

लखनऊ। डीआरएम उत्तर रेलवे लखनऊ मंडल डॉ. मनीष थपल्याल की अगुवाई में मंगलवार को रेलवे अधिकारियों ने अयोध्या मंडल, जिला और पुलिस प्रशासन के आला अफसरों से भेंट की। डीआरएम ने कमिश्नर अयोध्या गौरव दयाल से भेंट की और दोनों अधिकारियों द्वारा अयोध्या में आवागमन करने वाले रेलयात्रियों की सुविधा के तहत रेल और राज्य प्रशासन के आपसी सहयोग के मद्देनजर निर्माण एवं प्रबंधन की दिशा में गहनतापूर्वक मंथन किया गया।

ऐसे में कुछ अहम बिन्दुओं जैसे यात्रियों के आगमन, उनका ठहराव, यात्री सुविधा ,स्वच्छता, खानपान व्यवस्था ,शुद्ध पेयजल,यातायात प्रबंधन, यात्रियों के अनुकूल वातावरण स्थापित करने जैसे विषयों पर विस्तारपूर्वक चर्चा की गयी।

भेंट वार्ता में अयोध्या प्रशासन के अधिकारियों में जिलाधिकारी अयोध्या नितीश कुमार, एसएसपी अयोध्या आरके नैय्यर और रेल प्रशासन की ओर से अपर मंडल रेल प्रबंधक अयोध्या, सचिन वर्मा, मुख्य क्षेत्रीय प्रबंधक आइआरसीटीसी अजित कुमार सिन्हा, सीनियर डीसीएम रेखा शर्मा, वरिष्ठ मंडल संकेत व दूरसंचार अभियंता राहुल कुमार, सहित राज्य सरकार के अन्य अधिकारी शामिल रहे। 

Tags: lucknow

About The Author

Latest News

बलौदाबाजार हिंसा-आगजनी की घटना को बसपा सुप्रीमो मायावती ने असमाजिक तत्वों का कृत्य बताया बलौदाबाजार हिंसा-आगजनी की घटना को बसपा सुप्रीमो मायावती ने असमाजिक तत्वों का कृत्य बताया
रायपुर। बलौदा बाजार मे हुई हिंसा और आगजनी की घटना को बसपा प्रमुख मायावती ने षड्यंत्रकारी असामाजिक तत्वों द्वारा की...
नवनिर्मित अटल आवास में पानी, बिजली की सुविधाओं की मांग
अल्पसंख्यक कांग्रेस ने चुनाव में समर्थन के लिए मुस्लिमों, दलितों और पिछड़ों का आभार व्यक्त किया
मेयर ने कहा विजय नगर में 10 एम एल डी पानी की होगी व्यवस्था
शाहिद कहते हैं योगा में शिरकत कर लखनऊ के बाशिंदों की तहजीब ने मेरा मन मोह लिया
एआरटीओ ने गाड़ी सीजकर डेढ़ लाख रोड टैक्स जमा कराया
आरएमएल निदेशक ने डेंटल लैब का किया उद्घाटन