उद्यान मंत्री ने की अधिकारियों संग बैठक

उद्यान मंत्री ने की अधिकारियों संग बैठक

रायबरेली। उद्यान मंत्री दिनेश प्रताप सिंह ने रायबरेली विकास को गति देने के लिए जिले के प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक की। नहरों में पानी, किसानों को खाद, धान की खरीद ,धान क्रय केंद्रों के संचालन, डलमऊ में गौ अभ्यारण के निर्माण, डलमऊ बी कैनाल के निर्माण की प्रगति, रिंग रोड फेज 1 फेज 2 के निर्माण की प्रगति ,शहीद स्थल मुंशीगंज के लिए शहर की ओर से बनने वाले पुल निर्माण और पर्यटन विभाग से किए जाने वाले कार्यों ,शहर में उद्यान विभाग से बन रहे।

पर्यावरणीय पार्क, गल्ला मंडी शहर रायबरेली को मॉडल मंडी के रूप में विकसित किए जाने की प्रगति ,प्रयागराज की ओर से शहर आने वाले मार्ग पर स्वागत द्वार के निर्माण, रायबरेली महोत्सव, जल जीवन मिशन, दिव्यांगजनों को कृत्रिम उपकरण दिए जाने हेतु शिविर, रायबरेली में स्थापित होने वाली  इंडस्ट्रीज की प्रगति, किसान सम्मान निधि, लालगंज बाईपास आदि कार्यों की प्रगति  की समीक्षा और शीघ्र परियोजनाओं को पूर्ण कर जनता जनार्दन को सौंपने के निर्देश दिए।

उक्त बैठक में जिलाधिकारी हर्षिता माथुर, पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी, मुख्य विकास अधिकारी पूजा यादव, मुख्य चिकित्सा अधिकारी वीरेंद्र सिंह, ए०डी०एम०-ई० , ए०डी०एम०-एफ०आर० और नगर मजिस्ट्रेट सहित लगभग जनपद स्तरीय सभी अधिकारी उपस्थित रहे ।

About The Author

Latest News

 पाकिस्तान में आज पंजाब विधानसभा के सामने पीटीआई करेगी प्रदर्शन पाकिस्तान में आज पंजाब विधानसभा के सामने पीटीआई करेगी प्रदर्शन
इस्लामाबाद । पंजाब विधानसभा के निर्वाचित सदस्य आज (शुक्रवार) अपने शपथ लेंगे। जेल में बंद पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की...
प्रधानमंत्री मोदी ने वाराणसी में फुलवरिया फ्लाईओवर का किया निरीक्षण
भारतीय समाज के लोगो का कष्ट देखकर जिनके मन मे पीड़ा हो वह सच्चे भारतीय -डॉक्टर कृष्ण गोपाल
अवैध खनन पर पुलिस की कार्यवाही, खनन से लदी ट्रैक्टर ट्रॉली सीज
JDU MLA नरेंद्र नारायण यादव का बिहार विधानसभा का उपाध्यक्ष बनना तय
पंजाब के DSP की जिम में वर्कआउट करते हुए हार्टअटैक से मौत
बनभूलपुरा बवाल में मुख्य साजिशकर्ता अब्दुल मलिक पर लगातार शिकंजा कसता जा रहा