पूर्वांचल देश को 10 वर्षों से दे रहा है प्रधानमंत्री 7 वर्षों से मुख्यमंत्री - पीएम

पूर्वांचल देश को 10 वर्षों से दे रहा है प्रधानमंत्री 7 वर्षों से मुख्यमंत्री - पीएम

मऊ लोकसभा चुनाव के सातवें चरण के प्रचार के लिए रविवार को घोसी लोकसभा क्षेत्र के रतनपुरा ब्लाक के मेवाड़ी गांव में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एनडीए समर्थित सुभासपा  प्रत्याशी डॉ अरविंद राजभर के समर्थन में जनसभा किया। इस जनसभा में बलिया लोकसभा व सलेमपुर लोकसभा के उम्मीदवार भी शामिल रहे। मोदी ने संबोधित करते हुए कहा कि पिछले 10 वर्षों से देश का प्रधानमंत्री चुन रहा है वह 7 वर्षों से प्रदेश का मुख्यमंत्री चुन रहा है।
अपने संबोधन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंच से बोले की सपा और कांग्रेस के परिवार व उनके परिवार बाद में पूर्वांचल में माफियाओं का क्षेत्र बना दिया था, गरीबी अभाव व लाचारी का क्षेत्र बना दिया था, इसलिए पूर्वांचल सबसे खास है घोसी बलिया सलेमपुर सिर्फ एमपी नहीं देश का  पीएम  चुन रहा है। समाजवादी पार्टी हमेशा साजिश के तहत पूर्वांचल को पिछड़ा बनाए रखा। इसलिए पूर्वांचल की जनता उन लोगों को सबक सिखाएगी जिन्होंने विश्वास घात किया है हिंदी गठबंधन के लोग आपके घरों में आग लगाया है आपके जमीनों पर कब्जा किया दंगाइयों को ताकत दिया और तो और माफियाओं के लिए आंसू बहते हैं ऐसे लोगों को पूर्वांचल में पैर रखने नहीं देना चाहिए। पूर्वांचल के घोसी लोकसभा क्षेत्र में इंडिया गठबंधन के लोगों से सटक करने आया हूं बहुत साजिश के तहत सभी जातियों को आपस में लड़ा रहे हैं दलित ब्राह्मण राजपूत भूमिहार चौहान बनिया यादव मल्लाह  कुर्मी कुशवाहा राजभर गौड़  सिंधी इत्यादि।
प्रधानमंत्री मोदी ने विपक्ष पर हमला करते हुए वह उनके साजिशों का खुलासा करते हुए कहा कि तीन बड़ी साजिश का लक्ष्य लेकर चल रहे हैं इंडि गठबंधन के लोग पहला संविधान बदलकर उसमें लिख देंगे भारत में धर्म के आधार पर आरक्षण दिया जाए दूसरा एससी एसटी ओबीसी वह अति पिछड़ा को मिलने वाला आरक्षण खत्म कर दिया जाए वह तीसरा आरक्षण धर्म के आधार पर मुसलमान को कर दिया जाए
आज सपा और कांग्रेस व इंडी गठबंधन के लोगों का वोट बैंक या वोट बैंक पॉलिटिक्स इस कदर नीचे गिर गया है कि भारत के बहुसंख्यक समाज को दोयम दर्जे का नागरिक बनना चाहती है। 2012 में सपा की घोषणा पत्र में साफ-साफ लिखा था जैसा आरक्षण बाबा साहब अंबेडकर ने दलितों को दिया था वैसा ही आरक्षण मुसलमान को दिया जाएगा। यह सब बाबा साहब अंबेडकर की भावनाओं के खिलाफ है लेकिन हिंदी गठबंधन वालों को इसकी कोई परवाह नहीं।
कांग्रेस ने 2014 के पहले स्कूल कॉलेज यूनिवर्सिटी को अल्पसंख्यक संस्थान घोषित करने  के लिए रातों-रात कानून बदल दिया एक ही झटके में हजारों शैक्षणिक संस्थाओं को अल्पसंख्यक संस्थान घोषित कर दिया और पहले इसमें एससी एसटी ओबीसी को आरक्षण मिलता था वह पूरा खत्म हो गया और मुसलमान को मिल गया दलितों पिछड़ों आदिवासी बेटा बेटियों के साथ इससे बड़ा धोखा और क्या हो सकता है। इस तरीके से ओबीसी के आरक्षण में डाका डालने का तरीका अपनाया और रातों-रात मुस्लिम जातियों को ओबीसी घोषित कर दिया। अभी कोलकाता हाई कोर्ट ने 77 मुस्लिम जातियों का ओबीसी आरक्षण खारिज किया है और पूरा मामला सुप्रीम कोर्ट में अटका हुआ है बार-बार कोर्ट में इसलिए अटका हुआ है क्योंकि बाबा साहब अंबेडकर लिखकर गए थे कि धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं दिया जा सकता क्योंकि वह बंटवारे के रूप में परिणाम देख चुके थे लेकिन वोट बैंक के भूखों यह सपा वालों व कांग्रेस वाले बाबा अंबेडकर के संविधान को बदलना चाहते हैं ताकि मुसलमान को आरक्षण देने का षड्यंत्र एससी एसटी ओबीसी का आरक्षण छीन लेने का षड्यंत्र को किसी अदालत में जाकर चुनौती न दे सके।
500 साल बाद रामलाल अपने भाव मंदिर में विराजमान हुए लेकिन उनके प्राण प्रतिष्ठा के समय सपा और कांग्रेस के शाही परिवारों के लोगों ने निमंत्रण को ठुकरा दिया। चुनाव के समय मंदिरों में माथा टेकर दिखावा करते हैं। यह लोग लगातार दबाव बना रहे हैं कि जैसे शाह बानो का फैसला पलटा पलट गया है वैसे ही राम मंदिर के सर्वोच्च अदालत का फैसला को पलटा जाए जब मोदी खुलकर इन लोगों की पोल खोलता है तो यह मोदी के कब्र खोदने के नारे लगाते हैं। मोदी के खिलाफ वोट जिहाद करने का फतेह निकालते हैं। जब तक माता बहनों का सुरक्षा कवच और सबका आशीर्वाद और नौजवानों का उत्साह है तब तक मोदी का कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता।
अब मुफ्त बिजली योजना शुरू करने जा रहे हैं इसमें  बिजली का बिल जीरो कर देंगे हर घर में बिजली बनेगी और ज्यादा बिजली होने से सरकार को बेचकर कमाई करेगी
सभी के घरों के छत पर सोलर पैनल लगेगा उसे बिजली बनेगी ज्यादा बिजली बनने पर सरकार खरीदेंगे जिसका पेमेंट भी आप लोगों को मिलेगा सोलर पैनल लगाने के लिए हर घर को 75000 की मदद भी सरकार करेगी
अंत में 4 जून को बड़ा मंगल व बुढ़वा मंगल बताते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि 4 जून  विकसित भारत के लिए मंगल होने जा रहा है

Tags:

About The Author