बोलेरो चोरी होने पर डीजीपी, अपर मुख्य सचिव गृह को भेजा पत्र

बोलेरो चोरी होने पर डीजीपी, अपर मुख्य सचिव गृह को भेजा पत्र

लखनऊ। आईपीएफ संस्थापक की बोलेरो चोरी होने पर डीजीपी और अपर मुख्य सचिव गृह को कार्रवाई करने के लिए पत्र भेज कर मांग की है। बुधवार को ऑल इंडिया पीपुल्स फ्रंट उत्तर प्रदेश संगठन महासचिव दिनकर कपूर ने कहा कि सार्वजनिक जीवन को जीने वालों के यहां भी सुरक्षा नहीं है। उन्होंने बताया कि ऑल इंडिया पीपुल्स फ्रंट के संस्थापक अखिलेन्द्र प्रताप सिंह के प्रयागराज स्थित आवास से 20-21 मई की रात में चोरों द्वारा उनकी बोलोरो को चोरी कर लिया गया।

इसकी सूचना संबंधित थाने को देने के बावजूद अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गयी। इसके खिलाफ आज आॅल इंडिया पीपुल्स फ्रंट के प्रदेश संगठन महासचिव दिनकर कपूर ने पुलिस महानिदेशक को पत्र भेज कर वाहन बरामद करने के लिए त्वरित कार्रवाई की मांग की है। साथ ही पत्र की कॉपी अपर मुख्य सचिव गृह, पुलिस कमिश्नर, मंडलायुक्त और जिलाधिकारी प्रयागराज को भी आवश्यक कार्रवाई के लिए भेजी गई है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में पूर्वांचल में प्रचार के लिए गए अखिलेन्द्र प्रताप सिंह जब लौट के घर आए तो उनके मम्फोर्डगंज प्रयागराज स्थित आवास के सामने गैरेज के शेड में खड़ी उनकी बोलोरो गाड़ी को रात के अंधेरे में गायब कर दिया गया।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में हालत यह हो गई है कि आम नागरिक सुरक्षित नहीं है और प्रयागराज में तो आए दिन वाहन चोर गिरोह द्वारा नागरिकों के वाहन की चोरी की जा रही है। वाहन चोरों के गिरोह को पकड़ने और गायब हुई बोलोरो गाड़ी को बरामद करने के लिए पुलिस प्रशासन को त्वरित कार्रवाई करनी चाहिए ताकि लोगों का कानून व्यवस्था पर विश्वास बना रहे।

Tags: lucknow

About The Author

Latest News

सराहनीय पहल : डाॅ बीपी त्यागी बनाएंगे रैबीज मुक्त गाजियाबाद सराहनीय पहल : डाॅ बीपी त्यागी बनाएंगे रैबीज मुक्त गाजियाबाद
गाजियाबाद में बुधवार को दोपहर 3:00 बजे अवकेनिंग इंडिया फाउंडेशन और महाराणा प्रताप वीर शिरोमणि ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रेबीज...
माहे मोहर्रम पर इमाम हुसैन की प्यासी सिद्दत की याद में शर्बत वितरण किया गया
मुहर्रम पर शहर में निकाला गया ताजिया जुलूस
अकीदत व एहतराम के साथ ऐतिहासिक मुहर्रम सम्पन्न
महिला से चेन छिनतई, जांच में जुटी पुलिस
हेमंत सोरेन ने जेल से बाहर आकर चम्पाई सोरेन का पॉलिटिकल मर्डर किया : हिमंत विस्व सरमा
एटीएम में कार्ड फंसा, 96 हजार रुपये की हुई निकासी