बुजुर्ग पर दबंगों ने बांके से किया जानलेवा हमला

 टूटा जबड़ा, लहूलुहान हालत में भर्ती

बुजुर्ग पर दबंगों ने बांके से किया जानलेवा हमला

मलिहाबाद, लखनऊ। रहीमाबाद थाना क्षेत्र के ग्राम गदियाखेड़ा निवासी अजय कुमार ने थाने में दी गयी तहरीर में आरोप लगाया है कि उसके पिता ने पूर्व में गांव के ही चन्द्रकिशोर के विरुध छेड़छाड़ का मुकदमा पंजीकृत कराया था। जिसमें कोर्ट में गवाही दी गयी थी। जिसके बाद से लगातार दबंग जान से मारने की धमकी दे रहे थे। इसी रंजिश को लेकर मंगलवार को शाम करीब साढ़े 6 बजे अजय कुमार के पिता रामकिशोर अपने घर के आंगन में बैठे थे।

इसी बीच गांव के सजीवन, चन्द्रकिशोर, अजीत, रीता, ऊषा व अन्य लोगों ने आंगन में जाकर गालियां देने लगे। विरोध करने पर उक्त दबंगों ने धारदार हथियार बांका व लाठी डंडों से हमला कर दिया। किसी तरह वृध्द रामकिशोर बरामदे में चला गया, तो उक्त दबंगों ने एकराय होकर घर में घुस जमकर पिटाई कर दी। जिससे वृध्द अधमरा हो गया।

hu

इसके बाद दबंगों ने उसे खींच कर बाहर लाकर जमीन पर पटक इंटों से मुंह कुचल दिया। बीच बचाव करने आये चाचा तुलसीराम की भी दबंगों ने पिटाई कर दी। दबंगों की पिटाई से रामकिशोर के दांत टूटने के साथ चेहरे व दांत को जोड़ने वाली हड्डी टूट गयी। गांव को आता देख सजीवन तमंचा लहराते हुऐ जान से मारने की धमकी देकर सभी फरार हो गये। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल रामकिशोर को सीएचसी मलिहाबाद लाई। जहां डाक्टरों ने उसकी हालत गंभीर देख बलरामपुर अस्पताल रेफर कर दिया।

जिसके बाद डाक्टरों ने वहा से ट्रामासेन्टर रेफर कर दिया। हालत में सुधार न होता देख परिजनों ने दुबग्गा स्थित चरक हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। जहां उसका इलाज चल रहा है। इस सम्बन्ध में एसओ रहीमाबाद अनुभव सिंह ने बताया कि तहरीर मिली है। तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर अग्रिम कार्यवाही की जायेगी।

Tags: lucknow

About The Author

Latest News

कांग्रेस पार्टी एवं इंडिया गठबंधन की प्रचंड बहुमत से जीत की मनाई खुशी कांग्रेस पार्टी एवं इंडिया गठबंधन की प्रचंड बहुमत से जीत की मनाई खुशी
कौशाम्बी । जिले के चरवा नगर पंचायत में कांग्रेस पार्टी एवं इंडिया गठबंधन की प्रचंड बहुमत जीत की खुशी में...
सर्वोच्च न्यायालय के गुजारा भत्ता फैसले का मुस्लिम महिलाओं ने किया स्वागत
महिला थाना द्वारा 04 परिवारों के मध्य कराया गया सुलह समझौता
सुदिती ग्लोबल एकेडमी में शिक्षक, शिक्षिकाओं की कार्यशाला
कांवड़ यात्राओं के मद्देनज़र पुलिस -प्रशासन हुआ सजग
आयकर बाध्यताओं को लेकर जागरूकता कार्यक्रम आयोजित
INDIA गठबंधन को मिली प्रचंड जीत देश की जनता की जीत और भाजपा के मुंह पर करारा तमाचा : कांग्रेस