महागठबंधन की सरकार बनने पर महाघोटाले की होगी जांच

प्रदेश कांग्रेस नेता ने कहा, कोयला घोटाले का सच सामने आ गया है

महागठबंधन की सरकार बनने पर महाघोटाले की होगी जांच

लखनऊ। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी मीडिया विभाग के चेयरमैन, पूर्व मंत्री डॉ. सीपी राय ने कहा कि भाजपा सरकार में अडानी द्वारा किये गये कोयले घोटाले का सच समाने आ गया है। वर्षाें से चल रहे इस घोटाले के जरिए मोदी जी के दोस्त अडानी ने लो ग्रेट कोयले को इन्डोनेशिया से खरीदकर भारत में कई गुना ज्यादा दाम पर बेंचकर हजारों करोड़ रूपया कमाया है। डॉ. राय ने कहा कि बिजली कंपनियों को महंगा कोयला मिलने के कारण आम जनता को महंगी बिजली मिलती रही है।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष  राहुल गांधी ने बहुत पहले यह आरोप लगाया था और तब भाजपाईयों ने उनका मजाक उडाया था। डॉ. राय ने कहा कि प्रधानमंत्री के संरक्षण में हो रहे भ्रष्टाचार के एक के बाद एक मामले सामने आ रहे है, इलेक्टोरल बांड के महाघोटाले के बाद यह घोटाला भाजपा सरकार के भ्रष्टाचार की पोल खोलने वाला साबित हो रहा है। कहा कि क्या नरेंद्र मोदी जी बताएंगे इस भ्रष्टाचार के खुलासे पर ईडी, सीबीआई और इनकम टैक्स को कार्रवाई करने के लिए क्या वह आदेश देंगे? अथवा इस घोटाले को दबा देने के लिए उनको कितने टैंपो काला धन मिल चुका है। राय ने कहा कि आगामी 4 जून को इस देश में इंडिया गठबंधन की सरकार बनने के बाद इस महाघोटाले की जांच कराई जाएगी और जनता से लूटी गई पाई-पाई का हिसाब किया जायेगा।

Tags: lucknow

About The Author

Latest News

देश के 19 राज्यों में चार दिन तक भारी बारिश का अलर्ट देश के 19 राज्यों में चार दिन तक भारी बारिश का अलर्ट
नई दिल्ली, 16 जुलाई। इस समय उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, पूर्वोत्तर, महाराष्ट्र, केरल और कर्नाटक में मूसलाधार बारिश और बाढ़ से...
डब्ल्यूबीबीएल: वेस्टइंडीज की कप्तान हेले मैथ्यूज की मेलबर्न रेनेगेड्स में वापसी
 बार्बी डॉलक्या आपने पहचाना कौन हैं वो एक्ट्रेस?
 मुठभेड़ में सेना के एक अधिकारी समेत पांच जवान घायल 
करणी सेना ने अपने जिला अध्यक्ष युवा शक्ति का धूमधाम से बनाया जन्मदिन
मुंबई एक्सप्रेस हाईवे के पास बस-ट्रैक्टर की टक्कर, पांच की मौत
सेना और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़, एक अधिकारी समेत चार जवान शहीद