अनुप्रिया पटेल दिनेश सिंह के समर्थन में मांगा वोट

अनुप्रिया पटेल दिनेश सिंह के समर्थन में मांगा वोट

सलोन/रायबरेली।  अपना दल एस की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं भारत सरकार में केन्द्रीय वाणिज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल ने सलोन नगर में आयोजित जनसभा के दौरान कहा कि जनता भाजपा उम्मीदवार स्मृति ईरानी को रिकार्ड मतो से जिता कर फिर से लोकसभा में भेजने का काम करेगी।अपने सम्बोधन में अनुप्रिया पटेल ने कहा की हमारी सरकार ने गरीबों को पक्का घर, इज्जत घर, नि:शुल्क खाद्यान्न, रसोई गैस सिलेंडर, किसानों को सम्मान निधि सहित तमाम योजनाओं से लाभान्वित किया है।अभी तक चार चरण में हुए मतदान में मतदाताओं में गठबंधन को अपार समर्थन मिला है। सभी ने मन बना लिया है कि इस बार भी देश मे मोदी की सरकार बनानी है।केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा की प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में समाज के पिछड़े, वंचित परिवारों को निरन्तर जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ मिल रहा है।
 
श्रीमती पटेल ने यह भी कहा कि हमारे दल का भाजपा से बहुत ही अटूट गठबंधन है हम चार चुनाव मिलकर लड़ चुके हैं।इस बार भी मिर्जापुर व सोनभद्र में मेरे दल के प्रत्याशी चुनाव लड़ रहे हैं।वहां पर भाजपा के कार्यकर्ता पूरे जोर शोर से कप प्लेट को कमल के फूल का निशान समझकर पूरी ताकत झोंक कर प्रत्याशियों को जिताने का काम कर रहे हैं।वक्तव्य समाप्ति पर विधायक अशोक कोरी ने कहा केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया ने मेरे स्वर्गवाशी पिता दल बहादुर कोरी के लिए 2017 में और सांसद स्मृति के लिए 2019 में एवं मेरे स्वयं के लिए 2022 में चुनाव प्रचार कर मतदाताओं से मतदान करने की अपील की थी।जिसके चलते सभी उम्मीदवारों को शानदार तरीके से विजय मिली थी।अनुप्रिया सलोन के लिए लकी है जहां उनके पाव पड़ते है उस क्षेत्र मे कमल जरूर खिलता है।
 

About The Author

Latest News

इंडिया चैंपियंस की टीम मैच जीतने में सफल  इंडिया चैंपियंस की टीम मैच जीतने में सफल 
वर्ल्ड चैंपियनशिप: वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स का खिताब इंडिया चैंपियंस ने पाकिस्तान चैंपियंस को हराकर जीत लिया है। इस मैच...
'लोकतंत्र में राजनीतिक हिंसा के लिए कोई जगह नहीं'
आज का राशिफल 14 जुलाई 2024 :जाने  कैसा रहेगा आज का दिन
संविधान की हत्या करने वाली कांग्रेस के साथ सिर्फ सत्ता के लिए झामुमो गलबहियां कर रहा
सरैयाहाट में दो भाई बहनों से पूछताछ कर मुंबई पुलिस वापस लौटी
मुख्यमंत्री बहन-बेटी माई-कुई योजना के फर्जी फॉर्म मिलने की शिकायत: डीसी
जिला खनन टास्क फोर्स टीम की बड़ी कार्रवाई, दर्जनों कोयला खदान को किया डोजरिंग