पिकप की चपेट में आने से तीन साधुओं की मौत

पिकप की चपेट में आने से तीन साधुओं की मौत

बस्ती - जिले में बुधवार को बड़ी दुर्घटना हो गई। जिले के परशुरामपुर थाना क्षेत्र में 84 कोसी परिक्रमा मार्ग पर हुए हादसे में तीन साधुओं की मौत से हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है यह सभी 84 कोसी परिक्रमा कर वापस लौट रहे थे। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों साधुओं के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
यह दर्दनाक हादसा बस्ती जिले के परशुरामपुर थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर कस्बा के पास हुआ। बताया जा रहा है कि तीनों साधु विश्वप्रसिद्ध मखौड़ा धाम से 84 कोसी परिक्रमा कर वापस अयोध्या की ओर जा रहे थे। इसी दौरान वह हादसे का शिकार हो गए। यह हादसा पिकप वाहन से हुआ है। यह वाहन इन्ही साधुओं के काफिले का ही बताया जा रहा है। हादसे में तीनों साधु गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें मौके पर पहुंची पुलिस ने एम्बुलेंस की मदद से श्रीराम चिकित्सालय अयोध्या पहुंचाया।हादसे में जान गंवाने वाले साधुओं की पहचान राममिलन पाल पुत्र रामखेलावन निवासी भागीपुर थाना इनायतनगर अयोध्या, अच्छेलाल पुत्र गिरिशचंद निवासी डिगुरी थाना पनियरा जिला महराजगंज, रामभजन पाल पुत्र राम अवतार निवासी डिगुरी थाना पनियरा जिला महराजगंज के रूप में हुई है। तीनों साधुओं की उम्र 50 वर्ष के आसपास बताई जा रही है।
पुलिस अधीक्षक बस्ती गोपाल कृष्ण चौधरी ने बताया कि हादसे में मृत साधुओं के परिजनों से संपर्क करने की कोशिश की जा रही है। उनकी पहचान हो चुकी है। वाहन के चालक को हिरासत में ले लिया गया है और गाड़ी को सीज कर दिया गया है। मौके पर स्थिति सामान्य बनी हुई है। परिजनों के आने के बाद आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Tags:

About The Author

Sarvesh Srivastava Picture

सर्वेष श्रीवास्तव, उत्तर प्रदेश के बस्ती जनपद के ब्यूरो प्रमुख

Latest News