आटो से महिला का बैग छीनने वाला गिरफ्तार

गौतमपल्ली पुलिस ने अभियुक्त के पास से चोरी की बाइक व सामान किया बरामद

आटो से महिला का बैग छीनने वाला गिरफ्तार

  • चोरी की बाइक से पर्स लूट की घटना को देता था अंजाम

लखनऊ। थाना गौतमपल्ली पुलिस द्वारा एक शातिर चोर को गिरफ्तार किया गया है। साथ ही उसके कब्जे से चोरी का सामान व घटना में प्रयुक्त एक चोरी की बाइक भी बरामद किया है। गिरफ्तार अभियुक्त पिछले महीने आटो से जा रही महिला का बैग छीनकर भाग गया था। तभी से पुलिस इसकी तलाश कर रही थी अब जाकर गौतमपल्ली पुलिस को सफलता मिली।

डीसीपी मध्य अपर्णा रजत कौशिक ने किया 29 नवंबर को थाना गौतमपल्ली में सरेन मैसी निवासी कालीदास मार्ग ओल्ड स्पीकर हाउस बनदरिया बाग ने लिखित तहरीर दी कि वह आटो से जा रही थी। इस दौरान बाइक सवार लोगों ने उनका बैग छीनकर फरार हो गया। मामले को गंभीरता से लेते पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बाद बाइक सवारों को तलाश शुरू कर दी।

जिसका सोमवार को सफल अनावरण गौतमपल्ली पुलिस द्वारा किया।इसमें एक अभियुक्त जिसका नाम मुहम्मद जाबिर पुत्र शमशेर अली निवासी खदरा बड़ी पकरिया गोपाल टिम्बर के पास थाना मदेयगंज को गिरफ्तार किया गया है। जिसके पास से एक एटीएम कार्ड, नकद पैसे बरामद किया है। घटना में प्रयोग की गई मोटरसाइकिल भी बरामद की गई है। जानकारी करने पर प्राप्त हुआ कि ये मोटरसाइकिल थाना मदेयगंज से चोरी की गई थी। इस संबंध में थाना मदेयगंज में पंजीकृत मुकदमा का भी खुलासा हुआ है। उक्त अभियुक्त के ऊपर पूर्व से पांच मुकदमा थाना मदेयगंज, हसनगंज, ठाकुरगंज में पंजीकृत है। अभियुक्त से पूछताछ के बाद कोर्ट में पेश किया गया।

Tags: lucknow

About The Author

Latest News