पिकनिक मनाने गए चार दोस्त नदी में डूबे, दो शव बरामद

पिकनिक मनाने गए चार दोस्त नदी में डूबे, दो शव बरामद

जालौन। जालौन के कोटरा थाना क्षेत्र में सोमवार की शाम को पिकनिक मनाने के लिए सला घाट पर गए चार युवक नहाते समय बेतवा नदी में डूब गए। एनडीआरएफ और गोताखोरों की मदद से पुलिस ने दो युवकों के शव को बरामद कर लिया है, जबकि दो युवकों की तलाश में एनडीआरएफ और गोताखोरों की टीम लगी हुई है। पुलिस ने जिन युवकों के शव को बरामद किया है, उन्हें कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया पूरा मामला कोटरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले जागेश्वर धाम स्थित सला घाट की है, यहां उरई कोतवाली क्षेत्र के बघौरा के रहने वाले चार युवक अनुभव बुंदेला पुत्र प्रदीप, कनिष्क पुत्र कल्याण सिंह, शिवा पुत्र रमाकांत और कोमिषय पुत्र महेंद्र पाल सोमवार शाम को भीषण गर्मी को देखते हुए पिकनिक मनाने के लिए जागेश्वर धाम स्थित शला घाट पहुंचे थे।

नहाते समय एक दोस्त का पैर पत्थर से फिसला और वह नदी में जा गिरा। उसे बचाने के प्रयास में उसके तीनों दोस्त पहुंचे और वो भी नदी की धारा में आकर फंस गए। काफी देर होने के बाद जब चारों लड़के कहीं नजर नहीं आए और नदी किनारे लड़कों की गाड़ियां और कपड़े के साथ जूते चप्पल दिखाई दिए, तो वहां मौजूद लोगों ने अनहोनी की आशंका जताते हुए आसपास के लोगों को सूचना दी। मौके पर पहुंचे और उन्हें खोजने का प्रयास किया, मगर कुछ भी पता न चलने पर इसके बारे में पुलिस को सूचना दी। मंगलवार सुबह एनडीआरएफ और गोताखोरों की टीम ने कड़ी मशक्कत करने के बाद दो युवक के शव को बरामद कर लिया, जबकि दो की तलाश में गोताखोर लगे है। पुलिस ने जिन दो युवकों के शव को बरामद किया है उनके नाम कनिष्क, अनुभव है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

 

 

Tags:

About The Author

Latest News

सराहनीय पहल : डाॅ बीपी त्यागी बनाएंगे रैबीज मुक्त गाजियाबाद सराहनीय पहल : डाॅ बीपी त्यागी बनाएंगे रैबीज मुक्त गाजियाबाद
गाजियाबाद में बुधवार को दोपहर 3:00 बजे अवकेनिंग इंडिया फाउंडेशन और महाराणा प्रताप वीर शिरोमणि ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रेबीज...
माहे मोहर्रम पर इमाम हुसैन की प्यासी सिद्दत की याद में शर्बत वितरण किया गया
मुहर्रम पर शहर में निकाला गया ताजिया जुलूस
अकीदत व एहतराम के साथ ऐतिहासिक मुहर्रम सम्पन्न
महिला से चेन छिनतई, जांच में जुटी पुलिस
हेमंत सोरेन ने जेल से बाहर आकर चम्पाई सोरेन का पॉलिटिकल मर्डर किया : हिमंत विस्व सरमा
एटीएम में कार्ड फंसा, 96 हजार रुपये की हुई निकासी