दो थानाक्षेत्र में तीन लोगों ने फांसी लगाकर दी जान

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा

दो थानाक्षेत्र में तीन लोगों ने फांसी लगाकर दी जान

लखनऊ। राजधानी के थाना काकोरी और पारा में शनिवार को तीन लोगों ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला को समाप्त कर लिया। मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची दोनों थाना क्षेत्रों की पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई है। थाना काकोरी कें ग्राम दोना में शनिवार को स्थानीय निवासी कमलेश कुमार पुत्र चक्रपाल ने थाना काकोरी पुलिस को सूचना दिया कि ग्राम दोना के ही रहने वाले राजू 32 पुत्र स्व नन्हके ने अपने कमरे में लगे पंखे से गमछे का फंदा बनाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जांच में जुटी पुलिस ने बताया कि मृतक राजू ग्राम खुदियानखेड़ा के रहने वाला था ,जो अपने मामा के यहां अपनी मां, भाई व पत्नी के साथ सात वर्षं से ग्राम दोना में रह रहा था। मृतक पारा थाना क्षेत्रन्तर्गत सरोसा भरोसा मोड़ के पास आर्यन होटल में काम करता था। वहीं थाना पारा में वैभव दीक्षित पूत्र स्व चन्द्रप्रकाश दीक्षित न्यू पारा कालोनी निवासी ने थाना पारा पर सूचना दिया कि शनिवार  सुबह जब वह जगा तो उसने देखा कि उसके पिताजी चन्द्र प्रकाश दीक्षित 62 ने अपने कमरे में पंखे के सहारे चादर का फंदा बनाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया है। मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज उसके पिताजी काफी समय से बीमार चल रहे थे। मृतक रेलवे विभाग से  रिटायर्ड कर्मी थे।

इसी थानाक्षेत्र में  इश्तियाक अहमद पुत्र मो. आलम निवासी- बाबू मियां आटा चक्की के पीछे ग्राम भपटामऊ थाना पारा ने थाना पारा पर सूचना दिया कि शनिवार को वह सुबह करीब 11 बजे अपने उक्त घर के ऊपर छत पर जा रहा था तो देखा कि उसके प्रथम तल पर किराये पर रहने वाली किरायेदार प्रीति शर्मा उर्फ पूजा पुत्री नन्हें निवासी- गंगा रामपुर मोहल्ला कटरा राघवपुर ठठिया थाना मुल्लावा जनपद हरदोई उम्र करीब 25 वर्ष के कमरे का दरवाजा खुला हुआ है तथा किरायेदार पूजा उपरोक्त ने अपने कमरे के छत में लगे पंखे से दुपट्टे से फंदा बनाकर फांसी लगा लिया है।

जिससे उसकी मृत्यु हो गयी है। इस सूचना पर एसआई सुधीर कुमार द्वारा आवश्यक वैधानिक कार्रवाई की जा रही है। जिनके द्वारा बताया गया कि मृतका करीब चार महीने पर्व से उक्त किराये के मकान पर रहती थी। मृतका के एक पुत्र है जो कि अपने दादा-दादी के साथ रहता है।

Tags: lucknow

About The Author

Latest News

सराहनीय पहल : डाॅ बीपी त्यागी बनाएंगे रैबीज मुक्त गाजियाबाद सराहनीय पहल : डाॅ बीपी त्यागी बनाएंगे रैबीज मुक्त गाजियाबाद
गाजियाबाद में बुधवार को दोपहर 3:00 बजे अवकेनिंग इंडिया फाउंडेशन और महाराणा प्रताप वीर शिरोमणि ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रेबीज...
माहे मोहर्रम पर इमाम हुसैन की प्यासी सिद्दत की याद में शर्बत वितरण किया गया
मुहर्रम पर शहर में निकाला गया ताजिया जुलूस
अकीदत व एहतराम के साथ ऐतिहासिक मुहर्रम सम्पन्न
महिला से चेन छिनतई, जांच में जुटी पुलिस
हेमंत सोरेन ने जेल से बाहर आकर चम्पाई सोरेन का पॉलिटिकल मर्डर किया : हिमंत विस्व सरमा
एटीएम में कार्ड फंसा, 96 हजार रुपये की हुई निकासी