मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जनसभा में जय श्री राम नारे लगाते पहुंच रही भीड़

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जनसभा में जय श्री राम नारे लगाते पहुंच रही भीड़

कानपुर -चौथे चरण के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन कानपुर के मतदाताओं से अपील करने के लिए कुछ ही देर में कानपुर के बाबूपुरवा सेंट्रल पार्क में उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचने वाले हैं। उनकी जनसभा को ऐतिहासिक बनाने के लिए शुक्रवार पूरी रात पार्टी नेता और कार्यकर्ता तैयारी में जुटे रहे।शनिवार को जनसभा स्थल पर जय श्री राम के नारों के साथ भीड़ पहुंच रही है। सुरक्षा के मद्देनजर भारी पुलिस बल तैनात करने के साथ ही ड्रोन कैमरे से निगरानी की जा रही है।
भारतीय जनता पार्टी कानपुर महानगर उत्तर के जिला अध्यक्ष दीपू पांडे ने बताया कि सभी जिला पदाधिकारी, मंडल अध्यक्ष, मंडल प्रभारी, मोर्चों के अध्यक्षों के साथ आज भाजपा प्रत्याशी रमेश अवस्थी के समर्थन में कानपुर आ रहे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ महाराज की जनसभा को ऐतिहासिक बनाने के लिए तैयारी पूरी हो चुकी हैं।दीपू पांडे ने कहा कि सभी वार्ड में 100 मोटरसाइकिलों के साथ एक जगह एकत्र होकर पूरे वार्ड में जुलूस बनाकर घूमते हुए भारतीय जनता पार्टी जिंदाबाद, दो बातें न जाना भूल राम का मंदिर कमल का फूल... नारों से पूरे शहर में एक माहौल बनाने का भी काम कर रहे हैं।

कानपुर के पूरे शहर में घरों में झंडे व गेट बना कर सजाया-
कानपुर उत्तर के तीन विधानसभाओं के 12 मंडलों के अध्यक्षों को एक जगह 500 लोगों के साथ एकत्रित हो कर पूरे मंडल में गगनभेदी नारों के साथ मोदी-योगी जिंदाबाद पूरा वातावरण भाजपा के पक्ष में बनाते हुए कार्यकर्ता जनसभा में पहुंच रहे हैं।मुख्यमंत्री योगी को सुनने के लिए अल्पसंख्यक मोर्चे की महिलाएं भी जनसभा में पहुंच रही हैं। सभी मोर्चों, युवा मोर्चा, महिला मोर्चा, अल्पसंख्यक मोर्चा को भी 2000 लोगों को लाने की जिम्मेदारी मोर्चा अध्यक्षों को दी गई है। इसके साथ ही सभी मठ-मंदिर के महंत एवं संतों को आमंत्रित किया गया है।

Tags: kanpur

About The Author

Latest News

कांग्रेस पार्टी एवं इंडिया गठबंधन की प्रचंड बहुमत से जीत की मनाई खुशी कांग्रेस पार्टी एवं इंडिया गठबंधन की प्रचंड बहुमत से जीत की मनाई खुशी
कौशाम्बी । जिले के चरवा नगर पंचायत में कांग्रेस पार्टी एवं इंडिया गठबंधन की प्रचंड बहुमत जीत की खुशी में...
सर्वोच्च न्यायालय के गुजारा भत्ता फैसले का मुस्लिम महिलाओं ने किया स्वागत
महिला थाना द्वारा 04 परिवारों के मध्य कराया गया सुलह समझौता
सुदिती ग्लोबल एकेडमी में शिक्षक, शिक्षिकाओं की कार्यशाला
कांवड़ यात्राओं के मद्देनज़र पुलिस -प्रशासन हुआ सजग
आयकर बाध्यताओं को लेकर जागरूकता कार्यक्रम आयोजित
INDIA गठबंधन को मिली प्रचंड जीत देश की जनता की जीत और भाजपा के मुंह पर करारा तमाचा : कांग्रेस