भव्य युवा सम्मेलन का हुआ आयोजन

भव्य युवा सम्मेलन का हुआ आयोजन

बस्ती - भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा युवा सम्मेलन का आयोजन हरैया विधानसभा के उज्ज्वल मैरेज लॉन में संपन्न हुआ । युवा सम्मेलन में मुख्य अतिथि भाजयुमो राष्ट्रीय महामंत्री वैभव सिंह रहे वैभव सिंह ने विपक्षियों पर निशाना साधते हुए कहा राम का विरोध करने वाले जातियों के आधार पर बात कर वोट हासिल करने के प्रयास में लगे है । ना ही सामाजिक समस्याओं पर, ना कोई विकास के मुद्दे पर और ना ही जानता की समस्याओं पर, उनका मुद्दा केवल कुछ समाज के लोगो का जाति के आधार पर बात कर वोट लेना है । भाजपा प्रत्यासी पूर्व राष्ट्रीय मंत्री हरीश दिवेदी ने बताया मोदी योगी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार ने बिना किसी जाति धर्म भेद भाव के सभी को समान समझ सभी को जनहित योजनाओं का लाभ पहुंचाया है । भाजपा जिला अध्यक्ष विवेकानंद मिश्र ने बताया विरोधियों के भी घरों में भाजपा की विकासशील योजनाओं को पहुंचा कर सबका साथ सबके विकास के नारे को भाजपा ने सिद्ध किया है । जिला पंचायत अध्यक्ष संजय चौधरी ने विपक्षियों पर टिप्पड़ी करते हुए कहा जिनके नेतृत्व में बस्ती का विकास कभी संभव ना हो पाया ऐसे बाप-बेटा भी चुनावी मैदान में अपने अस्तित्व को बचाने के लिए संघर्ष करते दिख रहे है । जिला अध्यक्ष भाजयुमो अमित गुप्ता ने युवाओं के कंधो पर जिम्मेवारी डालते हुए सत प्रतिशत मतदान करवाने की बात कही । हरैया विधायक अजय सिंह ने कहा यह चुनाव देश का चुनाव है और आप सभी युवा तरुणाई को इस बात का पूर्ण ध्यान रखते हुए मतदान कराना है और देश के विकास में अपना योगदान देना है । 
भाजपा नेता अभिनव उपाध्याय ने बताया जिस गति से हरीश दिवेदी के नेतृत्व में बस्ती का विकास जमीनी स्तर पर हो रहा। हम युवा उन्हें पुनः सांसद बना बस्ती के विकास में नए अध्याय लिखने में अपना योगदान देंगे । युवा सम्मेलन का संचालन जिला मंत्री कुंवर आनंद प्रताप सिंह द्वारा किया गया । इस अवसर पर जिला महामंत्री उत्कर्ष शुक्ल, विनय सिंह, जिला मंत्री प्रदीप चौधरी, नगर महामंत्री पल्लव श्रीवस्तव, सलमान खान, पवन मिश्र,अमृतांश मिश्र, अभिषेक सिंह, राहुल सिंह, राघवेंद्र सिंह, राजन कन्नौजिया, अजय कुमार, सर्वेश शर्मा, प्रद्युमन शुक्ल, अजय चौहान, विश्वास चित्रांश, विशाल गुप्ता, आनंद त्रिपाठी, वीरेंद्र राजभर, सूर्यमणि पांडेय , नितेश त्रिपाठी, शिवांश, आदित्य, इत्यादि कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

Tags:

About The Author

Sarvesh Srivastava Picture

सर्वेष श्रीवास्तव, उत्तर प्रदेश के बस्ती जनपद के ब्यूरो प्रमुख

Latest News

सराहनीय पहल : डाॅ बीपी त्यागी बनाएंगे रैबीज मुक्त गाजियाबाद सराहनीय पहल : डाॅ बीपी त्यागी बनाएंगे रैबीज मुक्त गाजियाबाद
गाजियाबाद में बुधवार को दोपहर 3:00 बजे अवकेनिंग इंडिया फाउंडेशन और महाराणा प्रताप वीर शिरोमणि ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रेबीज...
माहे मोहर्रम पर इमाम हुसैन की प्यासी सिद्दत की याद में शर्बत वितरण किया गया
मुहर्रम पर शहर में निकाला गया ताजिया जुलूस
अकीदत व एहतराम के साथ ऐतिहासिक मुहर्रम सम्पन्न
महिला से चेन छिनतई, जांच में जुटी पुलिस
हेमंत सोरेन ने जेल से बाहर आकर चम्पाई सोरेन का पॉलिटिकल मर्डर किया : हिमंत विस्व सरमा
एटीएम में कार्ड फंसा, 96 हजार रुपये की हुई निकासी