स्कूली बस में कंटेनर ने मारी टक्कर, छह बच्चे घायल

स्कूली बस में कंटेनर ने मारी टक्कर, छह बच्चे घायल

मैनपुरी। जनपद के भोगांव थाना क्षेत्र में शुक्रवार सुबह बच्चों को स्कूल ले जा रही बस में कंटेनर ने पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में छह बच्चे घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस और ग्रामीणों ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां एक बच्चे की हालत गंभीर है।भोगांव थाना क्षेत्र के बालाजी ग्लोबल एकेडमी विद्यालय की बस रोजना की तरह आज बच्चों को स्कूल लाने के निकली थी। बस अलीपुर खेड़ा से बच्चों को लेकर स्कूल जा रही थी, तभी छाछा के पास पीछे से आ रहे कंटेनर ने टक्कर मार दी। जिससे बस में सवार बच्चों में चीख पुकार मच गई।

हादसे में छह बच्चे घायल हो गए। घायलों में एक की हालत गंभीर बनी हुई है। मौके पर पहुंची पुलिस और ग्रामीणों ने सभी घायल बच्चों को जिला हॉस्पिटल मैनपुरी भिजवाया है। इस बीच मौके पर बालाजी ग्लोबल एकेडमी स्कूल के प्रबंधक सुरेश चंद्र दुबे भी पहुंच गए।ग्रामीणों ने इसकी शिकायत स्कूल प्रबंधन से की और अभिभावकों से उनकी नोकझोंक हो गई। स्कूल प्रबंधक ने अभिभावकों को थप्पड़ मारने की धमकी दी, जिससे मामला और भड़क गया। इस दौरान आधा घंटे से अधिक समय तक मार्ग जाम रहा।

मौके पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी सुनील कुमार सिंह ने ग्रामीणों को समझकर मामले को शांत कराया और जाम खुलवाया। उन्होंने बताया कि हादसे में बस में सवार आर्यन लोधी (09) पुत्र सुरजीत निवासी नाका, तनिष्क (15) पुत्र मृदुल निवासी मानिकपुर,-देव मिश्रा (14) पुत्र गोविंद मिश्रा निवासी अलीपुरपट्टी, इंद्र आर्यन (13) पुत्र नवाब सिंह निवासी अलीपुर खेड़ा, राज पुत्र (13) धीरज निवासी उमरीहार घायल हुए हैं। घायलों में आर्यन लोधी गंभीर है जिसके सिर में काफी चोट आई हैं। उसका इलाज जारी हैं। मामले में विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Tags: Mainpuri

About The Author

Latest News

डीएम की अध्यक्षता व निर्देशन में जनपद की तीनों तहसीलों में सम्पूर्ण समाधान दिवस सम्पन्न डीएम की अध्यक्षता व निर्देशन में जनपद की तीनों तहसीलों में सम्पूर्ण समाधान दिवस सम्पन्न
गाजियाबाद। ( तरूणमित्र ) 22 जुलाई। डीएम इन्द्र विक्रम सिंह के निर्देशन में जनपद की तीनों तहसील में प्रत्येक माह...
एटम बम से खतरनाक साइबर अटैक : प्रकाश सिंह
द हंस फाउंडेशन ने नगर पालिका बालिका इंटर कॉलेज चन्द्रपुरी में हंस वेलनेस सेंटर का उद्घाटन किया
कांवड मार्ग पर दुकानों पर नाम लिखने के फैसले पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक : इंद्रजीत सिंह टीटू
जाम से निजात हेतु एसडीएम ने सीओ को भेजा पत्र
निस्तारण में लापरवाही क्षम्य नही : अपर जिलाधिकारी
बकाया मूल्यांकन पारिश्रमिक का भुगतान एक सप्ताह में कर दिया जाएगा-डीआईओएस