मध्य प्रदेश ही नहीं, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में भी बनेगी भाजपा की सरकारः कैलाश विजयवर्गीय

मध्य प्रदेश ही नहीं, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में भी बनेगी भाजपा की सरकारः कैलाश विजयवर्गीय

इंदौर। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव की मतगणना से एक दिन पहले भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान सामने सामने आया है। वे तीन बड़े राज्यों में पार्टी की जीत को लेकर आश्वस्त हैं। उन्होंने शनिवार को मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि केवल मध्य प्रदेश में ही नहीं, बल्कि राजस्थान और छत्तीसगढ़ में भी भाजपा की ही सरकार बनेगी। दरअसल, मध्य प्रदेश में रविवार, 03 दिसंबर को मतगणना होनी है। इससे पहले इंदौर की विधानसभा एक में भाजपा प्रत्याशी कैलाश विजयवर्गीय की जीत के लिए पंचकुइयां राम मंदिर में अखंड रामायण पाठ शुरू हुआ। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय भी अखंड रामायण के पाठ में पहुंचे। यहां पर कैलाश विजयवर्गीय का मुकाबला कांग्रेस के संजय शुक्ला से है। इंदौर की विधानसभा एक के नतीजों पर सभी की नजर है। कैलाश विजयवर्गीय अपनी जीत के प्रति आश्वस्त दिखाई दिए।

यहां उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि हमने प्रदेश का विकास किया है, इसलिए जनता हमें प्यार कर रही है और हमें फिर से सरकार में ला रही है। कांग्रेस के ईवीएम पर छेड़छाड़ की आशंका के बारे में उन्होंने कहा कि कांग्रेस हार मान चुकी है, क्योंकि हार मानने की स्थिति में ही वह ईवीएम पर दोषारोपण करती है। जिसने जमीनी स्तर पर सर्वे किया, वह कहेगा कि भाजपा की सरकार बन रही है। सिर्फ मध्य प्रदेश में ही नहीं, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में भी हमारी सरकार बन रही है। प्रदेश के भावी मुख्यमंत्री बनने के सवाल पर उन्होंने कहा कि प्रदेश का मुख्यमंत्री कौन होगा, इस बात का फैसला पार्टी करती है।

 

 

Tags:

About The Author

Latest News

 राहुल की न्याय यात्रा के लिए ट्रेन से धौलपुर रवाना हुए अशोक गहलोत राहुल की न्याय यात्रा के लिए ट्रेन से धौलपुर रवाना हुए अशोक गहलोत
जयपुर । पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत शनिवार को जयपुर से धौलपुर के लिए ट्रेन से रवाना हुए। वे आज कांग्रेस...
राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा आज मुरैना जिले से करेगी मप्र में प्रवेश
Lok Sabha : बीजेपी के टिकट पर गुरदासपुर से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे युवराज सिंह
गुप्त सूचना पर मोरेह के एलोरा होटल के सामान्य क्षेत्र में तलाशी अभियान चलाया
मौसम विभाग के अनुसार इस साल उत्तर और मध्य भारत में मार्च से ही लू चलने की संभावना…
दिल्ली आबकारी घोटालाः वाईएसआर कांग्रेस सांसद के बेटे राघव मगुंटा को सहकारी गवाह बनने की अनुमति
एफआईयू ने पेटीएम पेमेंट्स बैंक पर लगाया 5.49 करोड़ रुपये का जुर्माना