लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक

    लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक

01dl_m_460_01122023_1। जिले के हिसुआ स्थित अंदर बाजार में भारतीय जनता पार्टी की एक बैठक नगर मंडल अध्यक्ष जितेंद्र कुमार की अध्यक्षता में शुक्रवार को संपन्न हुई।

बैठक में पहुंचे भाजपा जिलाध्यक्ष अनिल मेहता ने कार्यकर्ताओं को आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर कार्यकर्ताओं से बारी बारी से राय लिए तथा उन्होंने कई बिंदुओं पर काम करने की बात कहे। उन्होंने सरकार द्वारा चलाए जा रहे योजनाओं को आम लोगों को बताकर लाभ दिलाने समेत पीएम विश्वकर्मा योजना आदि के लिए लोगों जागरूक करने की बात कही।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा जनहित में जारी कार्यों चर्चा करने और अलग-अलग विभाग के लोगों के अलग अलग समिति बनाकर प्रभार देने की बात कहीं। दीवार पेंटिंग और बूथ प्रभारी तथा बूथ अध्यक्ष को भी मजबूत करने पर चर्चा किया गया।

जिलाध्यक्ष ने कहा चुनाव की तैयारी के लिए हम जिले के सभी प्रखंड जा रहे हैं। मार्च में आचार संहिता लग सकता है और लोकसभा का चुनाव लगभग अप्रैल महीना के होना तय है। ऐसे में भाजपा पुरी तैयारी के साथ चुनाव लड़ेगी और नवादा लोकसभा में भाजपा उम्मीदवार को जीत दिलाना है ,इसके लिए रणनीति तैयार किया जा रहा है। इस बार सभी जगहों से स्थानीय लोकल उम्मीदवार की मांग किया जा रहा है, जिसकी सूचना भी हमलोग ऊपर पार्टी में भेज चुके हैं। सभी को एकजुटता से भाजपा को जिताकर एक बार पुनः मोदी जी की सरकार को बनाना है।

मौके पर भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष जितेंद्र कुमार के अलावे भाजपा नेता सुधीर सिंह ,पाण्डेय जी ,वार्ड पार्षद गया प्रसाद यादव ,विनोद सिंह ,पूर्व पार्षद गोपाल चौधरी ,पवन कुमार गुप्ता ,वार्ड पार्षद प्रतिनिधि चंदन कुमार , भाजपा नेता सुनील कुमार चौधरी ,देवेंद्र विश्वकर्मा ,कृष्ण नंदन वर्मा ,नीरज लाल ,अजय कुमार ,पिंटू कुमार ,अंटु कुमार आदि लोग पहुंचकर अपने विचार को रखा।

Tags:

About The Author

Related Posts

Latest News

डॉ. शंकर लाल शर्मा चैरिटेबल ट्रस्ट ने आर्थिक मदद कर दिखाई दरिया दिली डॉ. शंकर लाल शर्मा चैरिटेबल ट्रस्ट ने आर्थिक मदद कर दिखाई दरिया दिली
अलीगढ़। डॉ. शंकर लाल शर्मा चैरिटेबल ट्रस्ट रजिस्टर्ड कार्यक्षेत्र संपूर्ण भारत अलीगढ़ के द्वारा मृतक के परिवार की आर्थिक  मदद...
बलरामपुर अस्पताल में मृत्यु फार्मासिस्ट के लिए हवन हुआ
आतंकवाद-निरोध पर भारत-ब्रिटेन की बैठक, चुनौतियों से निपटने के लिए सहयोग बढ़ाने पर सहमति
राष्ट्रीय आय में मजदूरों को मिले हिस्सा - दिनकर 
स्कूलों को बम से उड़ाने के मामले में ‘गेमिंग एप’ का संदिग्ध रोल
भगवान बुद्ध के पथ पर चलने को कहा
लखनऊ विवि ने रैंकिंग में 19वां स्थान प्राप्त किया