भारत में बीमा की पहुंच को बढ़ाने के उद्देश्य से बजाज आलियांज़ जनरल इंश्योरेंस ने किया दरभंगा में नए ऑफिस का उद्घाटन

दरभंगा: भारत की प्रमुख प्राइवेट जनरल इंश्योरेंस कंपनी, बजाज आलियांज़ जनरल इंश्योरेंस ने बिहार के दरभंगा शहर में अपने नए ऑफिस के उद्घाटन की घोषणा की है. इस रणनीतिक विस्तार का उद्देश्य है भारत के टियर 2 और टियर 3 शहरों में बीमा की उपलब्धता को बढ़ाना और भारत के नागरिकों को आर्थिक स्थिरता प्रदान करना.
 
भारत की अर्थव्यवस्था तेज़ी से विकसित हो रही है, लेकिन इसके साथ ही जोखिम और अनिश्चितताएं भी बढ़ रही हैं. अपनी विशेषज्ञता के साथ, बजाज आलियांज़ का उद्देश्य है दरभंगा की जनता को अपने नए उत्पाद और समाधान प्रदान करना. कंपनी ग्राहकों की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए विभिन्न प्रकार की टेक्नोलॉजी आधारित सेवाएं प्रदान करेगी. नया ऑफिस बजाज आलियांज़ जनरल इंश्योरेंस के लिए एक रणनीतिक केंद्र के रूप में काम करेगा और इस क्षेत्र में ग्राहकों तक कंपनी की पहुंच को और भी मज़बूत करेगा.
 
नए ऑफिस के उद्घाटन पर अपनी बात कहते हुए, बजाज आलियांज़ जनरल इंश्योरेंस में, नेशनल हेड- जियो, श्री अमितेश आनंद ने कहा, ''आज की तेज़ी से बढ़ती अर्थव्यवस्था में, अनिश्चितताओं के बीच आर्थिक सुरक्षा प्रदान करने में बीमा महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी.  इसके महत्व और लाभों की पूरी जानकारी न होने के कारण देश में बहुत कम लोग बीमा का लाभ उठा पाते हैं. देश के प्रत्येक नागरिक को संपूर्ण बीमा समाधान प्रदान करने के लिए समर्पित, हम भारत के विभिन्न क्षेत्रों में बीमा के महत्व के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए सक्रिय रूप से प्रयास कर रहे हैं. टियर 2 और टियर 3 क्षेत्रों में खोले गए ऑफिसों के माध्यम से हमारे नेटवर्क का विस्तार हमें बीमा के प्रति जागरूकता और पहुंच के बीच के अंतर को खत्म करने के एक कदम करीब लाएगा, जिससे बीमा सेवाओं का लाभ उठाना सुलभ हो जाएगा. दरभंगा में अपने नए ऑफिस के उद्घाटन के साथ, हमारा उद्देश्य आस-पास के क्षेत्रों के लोगों को अपने बीमा उत्पाद और संबंधित समाधान व सेवाएं प्रदान करना है, ताकि उनकी सभी बीमा आवश्यकताएं पूरी हो सकें.”
 
इस नए ऑफिस से ग्राहकों को सभी प्रकार के बीमा उत्पाद प्राप्त होंगे और साथ ही, उन्हें अपनी आवश्यकताओं के अनुसार सबसे उत्तम उत्पाद चुनने के लिए जानकारी भी प्रदान की जाएगी. बजाज आलियांज़ जनरल इंश्योरेंस, अपने कुशल और विशाल डिस्ट्रिब्यूशन चैनलों के माध्यम से, अपने उत्पाद और संबंधित सेवाओं को देश के प्रत्येक हिस्से तक पहुंचाने और समाज कल्याण के प्रति अपना योगदान देने के लिए प्रतिबद्ध है.
Tags:

About The Author

Related Posts

Latest News