तो ट्रंप नहीं बनेंगे अमेरिका के राष्ट्रपति!

तो ट्रंप नहीं बनेंगे अमेरिका के राष्ट्रपति!

न्यूयार्क। न्यूयार्क में एक रैली के दौरान अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन ने डोनाल्ड ट्रंप पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि विश्व के अधिकांश नेताओं ने उनसे कहा है कि आगामी चुनाव में डोनाल्ड ट्रंप को नहीं जीतने देना। उन्हें डर है कि इससे उनका लोकतंत्र खतरे में पड़ जाएगा। चाहे जी 20 शिखर सम्मेलन हो या कोई अन्य अवसर हर बार यही देखने को मिला है।

उन्होंने कहा कि जो वह कह रहे हैं अतिशयोक्ति नहीं है। दुनिया के लगभग हर नेता मुझसे यह बात कहने के लिए अकेले में बात करने का बहाना खोजते थे। उन्होंने कहा कि ट्रंप ने कहा है कि अगर वह नवंबर में चुनाव में हारे तो खून खराबा होगा। आखिर उसे हुआ क्या है। यह मुझे सबसे अधिक चिंतित करता है।

ट्रंप ने रूस को उकसाया- बाइडन
बाइडन ने कहा कि यह वह व्यक्ति है जिसने उन देशों के खिलाफ जो चाहे कदम उठाने के लिए रूस को उकसाया जो अपनी जीडीपी का दो प्रतिशत रक्षा पर खर्च नहीं करते। इस बीच बाइडन की ओर से कैंपेन अभियान संभाल रही टीम ने निक्की हेली के समर्थकों को लुभाने का प्रयास शुरू किया है। वह रिपब्लिकन की रेस से हाल ही में बाहर हुई हैं।

ट्रंप की टिप्पणियों को विभिन्न माध्यमों पर दिखाया जा रहा है। इसमें ट्रंप कहते नजर आ रहे हैं कि मुझे जीतने के लिए हेली के समर्थकों के वोट की जरूरत नहीं है।

बंधक बने बाइडन की तस्वीर वाला वीडियो वायरल
राष्ट्रपति चुनाव में रिपब्लिकन के संभावित उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप ने ट्रूथ सोशल पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इसमें जो बाइडन बंधक के रूप में रस्सी से बंधे पिकअप ट्रक के पीछे नजर आ रहे हैं। यह वीडियो पोस्ट होने के बाद वायरल हो गया। इसे लेकर बाइडन समर्थकों ने ट्रंप की आलोचना की है। यह वीडियो लांग आइलैंड का बताया गया है।

ट्रंप ने व्हाइट हाउस में वापसी के लिए लोगों से अपील की
दरअसल, यह तस्वीर एक पिकअप ट्रक के पीछे बनी है, जो राजमार्ग पर चलता नजर आ रहा है। ट्रंप ने व्हाइट हाउस में वापसी के लिए लोगों से अपील की है। साथ ही इस तस्वीर के माध्यम से बाइडन के दूसरे कार्यकाल को सर्वनाशकारी बताया है।

 
Tags:

About The Author

Latest News