एसआरएमएस सीईटी में वार्षिक सांस्कृतिक महोत्सव 'जेस्ट-2023' का पराक्रम शुरू

उद्घाटन पर देव मूर्ति ने दिया टाइम मैनेजमेंट सीखने का संदेश

एसआरएमएस सीईटी में वार्षिक सांस्कृतिक महोत्सव 'जेस्ट-2023' का पराक्रम शुरू

बरेली। श्रीराम मूर्ति स्मारक कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी (एसआरएमएस सीईटी) में शुक्रवार को दो दिवसीय 'वार्षिक सांस्कृतिक महोत्सव जेस्ट-2023' का शानदार आगाज हुआ। शतिक सभागार में आयोजित उद्घाटन समारोह में ज्ञान की देवी सरस्वती की प्रतिमा पर दीप प्रज्वलन और संस्थान गीत के बाद श्रीराम मूर्ति स्मारक ट्रस्ट के चेयरमैन व अध्यक्ष देव मूर्ति जी ने जेस्ट 2023 के आरंभ होने की घोषणा की और विद्यार्थियों को टाइम मैनेजमेंट का संदेश दिया। इसके बाद सांस्कृतिक स्पर्धाएं आरंभ हो गईं। जिसका आरंभ युगल नृत्य से और समापन फैशन शो रेनेसा की मस्ती के साथ हुआ। गीतों और धुनों से सजे रेनेसा का देर शाम तक सभी ने आनंद लिया।
 
जेस्ट में एसआरएमएस ट्रस्ट की लखनऊ, उन्नाव और बरेली स्थित शैक्षिक संस्थानों के बीटेक, बीफार्मा, एमसीए, एमबीए, एमबीबीएस, पैरामेडिकल, नर्सिंग, एमटेक, एमफार्मा, एलएलबी जैसे पाठ्यक्रम के  विद्यार्थी 38 स्पर्धाओं में हिस्सा ले  रहे हैं।जेस्ट-2023' के उद्घाटन समारोह का आरंभ विद्यार्थियों ने प्रथम पूज्य भगवान गणेश की वंदना से किया। जिसे गणपित बप्पा मोरिया जैसे गानों से प्रस्तुत किया गया। इसके बाद आशाएं तेरे दिल की, कर हर मैदान फतह, जिंदा है तो प्याला पूरा भर ले जैसे गीतों को गिटार के साथ गाकर विद्यार्थियों ने सभी में जोश भरा। छत्रपति शिवाजी से संबंधित नृत्य नाटिका पेश कर विद्यार्थियों ने मंच पर शौर्य और पराक्रम के साथ देशभक्ति की भावना जगाई।
 
उद्घाटन समारोह में देव मूर्ति जी ने जेस्ट में शामिल होने वाले विद्यार्थियों को समय का महत्व बताया। डायरो सेक्रेटरी सुधांशु वर्मा ने सभी का आभार जताया और धन्यवाद दिया। इस मौके पर एसआरएमएस ट्रस्ट के सेक्रेटरी आदित्य मूर्ति जी, ट्रस्टी ऋचा मूर्ति जी, ट्रस्ट सलाहकार सुभाष मेहरा, एसआरएमएस सीईटी के डीन एकेडेमिक्स डा.प्रभाकर गुप्ता, एसआरएमएस सीईटीआर के प्रिंसिपल डा.एलएस मौर्या, मेडिकल कालेज के प्रिंसिपल एयरमार्शल (सेवानिवृत्त) डा.एमएस बुटोला, पैरामेडिकल कालेज की प्रिंसिपल डा.जसप्रीत कौर, नर्सिंग कालेज के प्रिंसिपल डा.अनीस चंद्रन, प्लेसमेंट सेल के डायरेक्टर डा.अनुज कुमार, फार्मेसी की डायरेक्टर डा.आरती गुप्ता, लॉ कालेज के डायरेक्टर डा.नसीम अख्तर, डीएसडब्ल्यू डा.सोवन मोहंती, डा.जितेंद्र यादव, डा.कपिल भूषण, डा. दीपाली अग्रवाल सहित सभी फैकेल्टी मेंबर मौजूद रहे।
 
 
Tags: Bareilly

About The Author

Latest News

Kushinagar : नफरत में चली गोली, एक युवक की हालत गंभीर Kushinagar : नफरत में चली गोली, एक युवक की हालत गंभीर
कुशीनगर। जनपद में शुक्रवार को कसया थाना क्षेत्र के ग्राम नादह गांव में आपसी रंजिश में चली गोली, एक युवक...
बैंक डकैती : कैशियर को गोली मारकर बैंक लूट का प्रयास,दोनों आरोपी गिरफ्तार
डिस्पोजेबल कप पर लगाने होंगे नाम वाले स्टीकर्स, ताकि कचरा कौन फैला रहा है पकड़ में आ सके!
जल जीवन मिशन की प्रगति के लिए एकजुट होकर करें कार्य - चौधरी
पर्यटन की दृष्टि से विकसित होगा उदयपुर का बाघदड़ा नेचर पार्क
कोडरमा में ढिबरा स्क्रैप मजदूर संघ का धरना 12वें दिन खत्म
25 हजार के कर्ज पर सूद में जुड़ गया पांच लाख, व्यापारी ने लगाई फांसी