मराठा आरक्षण को लेकर मंत्री छगन भुजबल को जान से मारने की धमकी, मामला दर्ज

मराठा आरक्षण को लेकर मंत्री छगन भुजबल को जान से मारने की धमकी, मामला दर्ज

मुंबई। राज्य के खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति उपभोक्ता संरक्षण मंत्री छगन भुजबल को जान से मारने की धमकी देने वाले के विरुद्ध छत्रपति संभाजीनगर जिले में स्थित पुंडलिक नगर पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया है। इस मामले की गहन छानबीन पुलिस कर रही है। महाराष्ट्र में इस समय आरक्षण को लेकर माहौल गरमाया हुआ है। मराठा नेता मनोज जारांगे पाटिल और ओबीसी नेता छगन भुजबल के बीच आरक्षण को लेकर वाकयुद्ध भी चल रहा है। जारांगे सभी मराठा समाज को कुन्बी जाति का प्रमाण पत्र देने की मांग कर रहे हैं, जबकि छगन भुजबल ने मराठा समाज को ओबीसी कोटे से आरक्षण न देते हुए अलग कोटे से आरक्षण देने की मांग कर रहे हैं। इसी वजह से मराठा समाज के आंदोलनकारियों की ओर से मंत्री भुजबल का विरोध किया जा रहा है।

इसी कड़ी में छत्रपति संभाजीनगर के सौदागर सतनाक ने छगन भुजबल को लगातार 12 धमकी भरे मैसेज भेजे। इसके बाद राकांपा जिला अध्यक्ष मनोज घोडके ने धमकी देने वाले युवक सौदागर सतनाक के विरुद्ध छत्रपति संभाजीनगर शहर के पुंडलिक नगर पुलिस स्टेशन में सौदागर सतनाक के विरुद्ध मामला दर्ज करवाया है। पिछले कुछ दिन से जान से मारने की धमकियां मिलने के बाद पुलिस ने मंत्री भुजबल के आवास के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी है।

 

 

 

Tags:

About The Author

Latest News

अवैध खनन पर पुलिस की कार्यवाही, खनन से लदी ट्रैक्टर ट्रॉली सीज अवैध खनन पर पुलिस की कार्यवाही, खनन से लदी ट्रैक्टर ट्रॉली सीज
रुड़की (देशराज पाल)। थाना पुलिस ने अवैध खनन के खिलाफ कार्यवाही करते हुए एक ट्रैक्टर ट्राली को चीज करने की...
JDU MLA नरेंद्र नारायण यादव का बिहार विधानसभा का उपाध्यक्ष बनना तय
पंजाब के DSP की जिम में वर्कआउट करते हुए हार्टअटैक से मौत
बनभूलपुरा बवाल में मुख्य साजिशकर्ता अब्दुल मलिक पर लगातार शिकंजा कसता जा रहा
पिथौरागढ़-मुनस्यारी-चंपावत के लिए हेली सेवा शुरू
चंद्रयान के पड़ोस में उतरा अमेरिका का 'दूत'
IND vs ENG: रांची टेस्ट में 4 विकेट लेते ही जेम्स एंडरसन रच देंगे इतिहास