जमशेदपुर एफसी से पिछला हिसाब चुकता करने उतरेगी इन-फॉर्म ओडिशा एफसी

जमशेदपुर एफसी से पिछला हिसाब चुकता करने उतरेगी इन-फॉर्म ओडिशा एफसी

जमशेदपुर। स्पेनिश हेड कोच सर्जियो लोबेरा और उनकी टीम ओडिशा एफसी जब आज रात इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) 2023-24 मैच के लिए जेआरडी टाटा स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में उतरेगी, तो जगरनॉट्स का इरादा जमशेदपुर एफसी की मजबूत रक्षापंक्ति को भेदना होगा। लोबेरा की प्रतिष्ठा एक सफल कोच की है और वह अपने कार्यकाल की शुरुआत में ही दबदबा बनाने के लिए हमेशा उत्सुक रहते हैं। भारत की शीर्ष स्तरीय लीग में लोबेरा से अधिक शानदार बायो-डाटा वाले रणनीतिकार बहुत कम हुए हैं। जब वह ओडिशा एफसी के साथ जुड़ने के लिए भारत वापस आए, तो उनसे काफी उम्मीदें थीं, लेकिन लीग में जगरनॉट्स का प्रदर्शन थोड़ा कमजोर रहा और वह शुरुआती छह मैचों में दो बार हार गए। आईएसएल तालिका में शीर्ष स्थान के लिए लड़ाई बहुत मामूली अंतर से जारी है, और आठ अंक (3 जीत, 2 हार, 1 ड्रा) गंवाने से लोबेरा परेशानी में पड़ सकते हैं।

हालांकि, स्पेनिश कोच को अपने जगरनॉट्स पर पूरा विश्वास होना चाहिए, क्योंकि उन्होंने सोमवार को साल्ट लेक स्टेडियम में खेले गए एएफसी कप मुकाबले में मोहन बागान सुपर जायंट को 5-2 के अंतर से हराया। उसके पांच अलग-अलग स्कोररों के शीट पर अपना नाम दर्ज कराया।

ओडिशा एफसी के मुख्य कोच सर्जियो लोबेरा ने जमशेदपुर एफसी के खिलाफ आईएसएल मैच से पहले अपनी टीम की जीत की संभावनाओं पर विचार किया। उन्होंने कहा, “भारतीय फुटबॉल हर दिन बढ़ रहा है। हम अच्छी स्थिति में हैं। हम यहां भारतीय फुटबॉल के स्तर को सुधारने के लिए बहुत उत्साह के साथ काम कर रहे हैं। हमारे पास बहुत अच्छे खिलाड़ी हैं। यह सबसे महत्वपूर्ण है कि हमारे क्लब न केवल घरेलू प्रतियोगिताओं में अच्छा करें बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी कड़ी प्रतिस्पर्धा करें। हमारे लिए एएफसी कप में खेलना विशेष है, क्योंकि हम न केवल ओडिशा का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं, बल्कि हम भारत का भी प्रतिनिधित्व कर रहे हैं।”

जमशेदपुर एफसी के रणनीतिकार स्कॉट कूपर ने प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “आप यह उम्मीद नहीं कर सकते हैं कि आपकी टीम हमेशा क्लीन शीट रखेगी। पिछले मैच में हमने डिफेंडिंग की थी लेकिन अंत में थोड़ी थकान आ गई। सीधे हमले, लंबी गेंदों खेलने के अलावा गोवा ने वास्तव में क्या क्रिएटिव किया? उन्होंने गोल दागा, थोड़ा संघर्ष हुआ और ये चीजें मुकाबले के अंत में हो सकती हैं।” दोनों टीमों के बीच अब तक 12 मुकाबले खेले गए हैं, जिसमें से जमशेदपुर एफसी ने 8 और ओडिशा एफसी ने 2 मैचों में जीत दर्ज की है, जबकि 2 मैच ड्रा हुए हैं।

 

 

 

Tags:

About The Author

Latest News

 अब्बास अंसारी की जमानत याचिका पर जवाब देने के लिए उप्र सरकार को मिला समय, 11 मार्च को सुनवाई अब्बास अंसारी की जमानत याचिका पर जवाब देने के लिए उप्र सरकार को मिला समय, 11 मार्च को सुनवाई
नई दिल्ली । सुप्रीम कोर्ट ने हथियार लाइसेंस मामले में मुख्तार अंसारी के बेटे और विधायक अब्बास अंसारी की जमानत...
गठबंधन : उप्र में कांग्रेस को संजीवनी की उम्मीद, सपा को हो सकता है घाटा
ग्लोबल मार्केट से मजबूती के संकेत, एशिया में मिला-जुला कारोबार
उतार चढ़ाव के बीच नए शिखर पर शेयर बाजार, सेंसेक्स और निफ्टी में तेजी जारी
 इंग्लैंड ने पहले दिन लंच तक 112 रन पर खोए 5 विकेट, आकाश दीप ने दिये शुरुआती झटके
स्पेनिश फुटबॉल महासंघ ने कोच डी ला फुएंते का करार 2026 विश्व कप तक बढाया
झारखंड हाई कोर्ट ने नींबू पहाड़ अवैध खनन मामले में राज्य सरकार की अपील को किया खारिज