दक्षिण भारतीय प्रतिद्वंद्वियों केरला ब्लास्टर्स और चेन्नइयन एफसी के बीच होगा मुकाबला

दक्षिण भारतीय प्रतिद्वंद्वियों केरला ब्लास्टर्स और चेन्नइयन एफसी के बीच होगा मुकाबला

कोच्चि। इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) 2023-24 में शीर्ष स्थान के लिए भारी संघर्ष के बीच, केरला ब्लास्टर्स एफसी 29 नवम्बर, बुधवार को कोच्चि स्थित अपने घरेलू मैदान जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में चेन्नइयन एफसी की मेजबानी करेगी, तो उसकी कोशिश इस मुकाबले से पूरे अंक हासिल करके तालिका के शीर्ष पर फिर से पहुंचने की कोशिश होगी। एफसी गोवा ने आईएसएल सीजन 10 के मैचवीक 7 के अंतिम मुकाबले में जमशेदपुर एफसी पर 1-0 की जीत दर्ज करके टस्कर्स से शीर्ष स्थान छीन लिया। हालांकि, इवान वुकोमानोविक और उनके ब्लास्टर्स एकदम सटीक रहे हैं और इस सीजन में अब तक हवा में उड़ रहे हैं।

उन्होंने अपने पांच घरेलू मैचों में से चार में जीत हासिल की है और बुधवार को होने वाले मुकाबले में उन्हें एक बार फिर फैंस की भारी भीड़ का जबर्दस्त समर्थन मिलेगा, और यह देखना होगा कि क्या वे घरेलू मैदान पर अधिकतम अंक लेने के लिए इसका फायदा उठाते हैं। केरला ब्लास्टर्स एफसी के मुख्य कोच इवान वुकोमानोविक ने मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “चेन्नइयन एफसी के साथ हमारा मुकाबला हमेशा मुश्किल रहता है। मैं कई शारीरिक द्वंद्व के साथ एक बहुत कठिन मुकाबले की उम्मीद करता हूं। यह उस तरह का मुकाबला है जो इन दोनों टीमों के बीच हमेशा होता आया है। हम या हमारी प्रतिद्वंद्वी इस समय टेबल पर कहां मौजूद हैं, यह फिलहाल मायने नहीं रखता। घर पर हर मैच कठिन होता है, खासकर तब, जब दूसरी टीम हमेशा कुछ अतिरिक्त दिखाने के लिए आतुर रहती हैं।”

चेन्नइयन एफसी के मुख्य कोच ओवेन कॉयल ने मैच से पहले प्रतिद्वंद्वियों की प्रशंसा करते हुए कहा, “यह एक शानदार मुकाबला होने वाला है। अगर मैं खुद को एक खिलाड़ी के रूप में देख हूं, तो यह ठीक वैसा ही मैच है जिसे आप खेलना चाहते हैं। केरला शानदार प्रदर्शन कर रही है, इसका पूरा श्रेय उसे जाता है, उसके पास बहुत अच्छे कोच हैं। चूंकि वो एक ही कोच के साथ निरंतर बनी हुई है, वो क्लब के भीतर बुनियादी ढांचे का निर्माण कर रही है, उनके पास एक होशियार खेल निदेशक है, और उन्होंने टीम के लिए एक शानदार योजना तैयार की है। हम जानते हैं कि उनके पास कितना समर्थन है और जाहिर तौर पर यह इस मैच को खास बनाता है।” दोनों टीमों के बीच अब तक 20 मुकाबले खेले गए हैं, जिनमें केरला ब्लास्टर्स एफसी और चेन्नइयन दोनों ने 6-6 मैच जीते हैं, जबकि 8 मैच ड्रा रहे हैं।

Tags:

About The Author

Latest News

रिम्स में राज्य का पहला सर्जिकल स्किल और वेट लैब स्थापित रिम्स में राज्य का पहला सर्जिकल स्किल और वेट लैब स्थापित
रांची। रिम्स के क्षेत्रीय नेत्र संस्थान में राज्य का पहला सर्जिकल स्किल एवं वेट लैब स्थापित किया गया है। रिम्स...
मुख्यमंत्री चम्पाई सोरेन चार मार्च को जाएंगे गिरिडीह
मतदान के प्रति जागरूक करना हमारी नैतिक जिम्मेवारी: निदेशक
सीआईडी ने दो साइबर अपराधी को किया गिरफ्तार
जबलपुर इंजीनियरिंग कालेज को "टेक्नोलॉजी हब" बनाने की दिशा में हो क्रियान्वयन: मंत्री परमार
मंत्री कृष्णा गौर ने की गुफा मंदिर में महाशिवरात्रि आयोजन की तैयारियों की समीक्षा
अपने लोगों पर गर्व करने की परंपरा करनी होगी विकसित: उच्च शिक्षा मंत्री परमार