डॉ. भरत यादव बने अखिल भारतीय यादव महासभा के जिला अध्यक्ष

डॉ. भरत यादव बने  अखिल भारतीय यादव महासभा के जिला अध्यक्ष

हाथरस । शहर के वरिष्ठ सर्जन डॉ. भरत यादव को प्रदेश संगठन महामंत्री राजेंद्र सिंह यादव ने लोक सभा चुनाव से पहले यादव महासभा का विस्तार करते हुए जनपद हाथरस का जिलाध्यक्ष मनोनीत किया।

डॉ. भरत यादव सरिता प्रेम हॉस्पिटल, मोहनगंज हाथरस के संचालक हैं, एवं कलेक्ट्रेट बार एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रेम सिंह यादव के सुपुत्र हैं। इनकी बड़ी बहन न्यायाधीश हैं। संघ परिवार की विचाराधारा रखने वाले डॉ भरत यादव शुरुआत से गरीब, असहायों की सेवा करते रहे हैं। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद, विश्व हिंदू परिषद आदि संगठनों एवं सामाजिक कार्यक्रमों में मुख्य रूप से सक्रिय हैं। पत्र जारी होते ही प्रदेश अध्यक्ष डॉ राम कैलाश यादव ने शुभकामनाएँ दी एवं समस्त समुदाय एवं परिवार में खुशी की लहर दौड़ पड़ी। एवं डॉ भरत यादव का भव्य स्वागत किया गया।

डॉ. भरत यादव ने शीर्ष पदाधिकारियों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि संगठन ने मुझे जिलाध्यक्ष बनाकर जो ज़िम्मेदारी सौंपी है इसका निर्वहन पूर्ण निष्ठा एवं ईमानदारी से करूँगा और समाज को उन्नति की ओर ले जाने में तन मन धन से प्रयासरत रहूँगा।

Tags:

About The Author

Latest News

अमेरिका के न्यूयॉर्क की एक बिल्डिंग में लगी भीषण आग अमेरिका के न्यूयॉर्क की एक बिल्डिंग में लगी भीषण आग
न्यूयॉर्क: अमेरिका के न्यूयॉर्क में शुक्रवार को एक दुखद हादसा हुआ। न्यूयॉर्क के हार्लेन में शुक्रवार को एक बिल्डिंग में...
सरकार की छवि धूमिल होते देख करणी सैनिकों ने एआरटीओ को दिया अल्टीमेटम
इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन को लेकर राज ठाकरे ने कहा ”ईवीएम की जगह बैलेट पेपर से वोटिंग होनी चाहिए
UP: सिपाही भर्ती पेपर लीक: जाने कहां से हुई चूक
टेक्नॉलाजी युग के साथ हमको आगे बढ़ना ही होगा : राज्यपाल दत्तात्रेय
वित्त मंत्री सीतारमण ने बिट्स पिलानी के पांचवें परिसर का उद्घाटन किया
लोकसभा चुनाव को देखते हुए बीजेपी मुख्यालय में पांच राज्यों की कोर ग्रुप की बैठक बुलाई