समधि ने कर दी अपने ही समधी की गोली मारकर हत्या, फरार

ग्रेनो वेस्ट के अशोक फार्म हाउस में हो रहा था शादी समारोह

समधि ने कर दी अपने ही समधी की गोली मारकर हत्या, फरार

गौतमबुद्धनगर। ग्रेटर नोएडा की बिसरख कोतवाली क्षेत्र के अशोक फार्म हाउस में सोमवार की देर रात एक वैवाहिक समारोह में एक समधी ने अपने ही समधी की गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की।पुलिस का कहना है कि हत्या का कारण पारिवारिक विवाद प्रतीत हो रहा है। मामले को गहराई से पड़ताल की जा रही है। साथ ही आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित की गई हैं। हापुड़ निवासी शेखर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

एडीसीपी ग्रेटर नोएडा वेस्ट हृदेश कठेरिया ने बताया कि
सोमवार रात नोएडा के होशियारपुर गांव निवासी विनोद यादव की बेटी की ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित अशोक फार्म हाउस में शादी थी। समारोह में विनोद यादव के दोस्त होशियारपुर निवासी अशोक यादव और अशोक के समधी हापुड़ निवासी शेखर भी शामिल थे।शादी समारोह में दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गयी। मामला हाथापाई तक पहुंच गया।

विवाद ज्यादा बढ़ने के बाद शेखर ने अशोक को गोली मार दी और फरार हो गया। गोली की आवाज सुनकर समारोह में हड़कम्प मच गया और भगदड़ मच गई।मौजूद लोगों ने गंभीर रूप से घायल अशोक को अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने अशोक को मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगालकर आरोपी की पहचान कर ली है और उसकी गिरफ्तारी के लिए तीन टीमों का गठन किया है।

About The Author

Latest News

डॉ. शंकर लाल शर्मा चैरिटेबल ट्रस्ट ने आर्थिक मदद कर दिखाई दरिया दिली डॉ. शंकर लाल शर्मा चैरिटेबल ट्रस्ट ने आर्थिक मदद कर दिखाई दरिया दिली
अलीगढ़। डॉ. शंकर लाल शर्मा चैरिटेबल ट्रस्ट रजिस्टर्ड कार्यक्षेत्र संपूर्ण भारत अलीगढ़ के द्वारा मृतक के परिवार की आर्थिक  मदद...
बलरामपुर अस्पताल में मृत्यु फार्मासिस्ट के लिए हवन हुआ
आतंकवाद-निरोध पर भारत-ब्रिटेन की बैठक, चुनौतियों से निपटने के लिए सहयोग बढ़ाने पर सहमति
राष्ट्रीय आय में मजदूरों को मिले हिस्सा - दिनकर 
स्कूलों को बम से उड़ाने के मामले में ‘गेमिंग एप’ का संदिग्ध रोल
भगवान बुद्ध के पथ पर चलने को कहा
लखनऊ विवि ने रैंकिंग में 19वां स्थान प्राप्त किया