रेप के आरोपी नायब तहसीलदार घनश्याम शुक्ला गिरफ्तार

रेप के आरोपी नायब तहसीलदार घनश्याम शुक्ला गिरफ्तार

बस्ती - उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में एक महिला मजिस्ट्रेट से दुष्कर्म का प्रयास और मारपीट का आरोपित नायब तहसीलदार घनश्याम शुक्ला को पुलिस ने सोमवार को बस्ती रोडवेज के पास से गिरफ्तार कर लिया। अपर पुलिस अधीक्षक दीपेंद्र नाथ चौधरी ने बताया कि प्रकरण में 17 नवंबर 2023 को कोतवाली में मु0अ0सं0 363/2023 धारा 452,323,504,354,307,376,511 IPC दर्ज किया गया था। आरोपित की तलाश में पुलिस की छह टीम लगातार गोरखपुर, लखनऊ और प्रयागराज समेत कई जिलों में दबिश दे रही थी।
मामला उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले का है। यहां पर नायब तहसीलदार घनश्याम शुक्ला ने अपने साथ में काम करने वाली महिला नायब तहसीलदार की रेप करने की कोशिश की। आरोप है, नशे में धुत सीनियर नायब तहसीलदार अपने से जूनियर महिला तहसीलदार के सरकारी आवास में पीछे से दरवाजे खोलने को लेकर धक्का देने लगा। जब महिला नायब तहसीलदार ने दरवाजा नहीं खोला तो इसके बाद सीनियर नायब तहसीलदार ने सरकारी आवास का दरवाजा तोड़ दिया और अंदर घुस आया। इसके बाद महिला नायब तहसीलदार को फर्श पर गिराकर दुष्कर्म करने की कोशिश करने लगा। इस दौरान उसने महिला नायब तहसीलदार को मारा-पीटा भी।
इसके बाद किसी तरह से महिला नायब तहसीलदार उसके चंगुल से छूटकर बाहर आ गई। फिर दरवाजे की कुंडी लगा ली। इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी महिला नायब तहसीलदार ने पुलिस को दी और सीनियर तहसीलदार के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग को लेकर तहरीर दी, जिसके बाद मामले में कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर लिया गया। अपर पुलिस अधीक्षक दीपेंद्र नाथ चौधरी ने बताया कि आरोपित नायब तहसीलदार घनश्याम शुक्ला पुत्र राचन्द्र शुक्ला उम्र 41 वर्ष निवासी सोहरौनाराजा थाना भिटौली बाजार जनपद  महाराजगंज हालमुकाम 729एच आनन्द विहार कालोनी राप्तीनगर फेज-1 थाना शाहपुर जनपद गोरखपुर गिरफ्तारी की जा चुकी है। अब आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है।

21

Tags:

About The Author

Sarvesh Srivastava Picture

सर्वेष श्रीवास्तव, उत्तर प्रदेश के बस्ती जनपद के ब्यूरो प्रमुख

Latest News

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज करेंगे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के द्वारा शिलान्यास ::सौम्या माथुर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज करेंगे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के द्वारा शिलान्यास ::सौम्या माथुर
अमृत स्टेशन योजना के तहत  554 रेलवे स्टेशनों के पुनर्विकास एवं 1500 रोड ओवर ब्रिज/अंडरपास का शिलान्यास/उद्‌द्घाटन/राष्ट्र को समर्पण रू....
सेब की फसल के लिए वरदान है बर्फबारी : मौसम वैज्ञानिक
उप्र में पछुआ हवाएं सर्दी को रखेंगी बरकरार, गिरेगा पारा
अयोध्या में बनारस की पूड़ी कचौड़ी और जलेबी का स्वाद चख सकेंगे रामभक्त, चलेगा भंडारा
मछुआरों के गांव सोलर लाइट एवं हाईमास्ट लाइट की रोशनी से जगमगाएगी योगी सरकार
फ्लीट दुर्घटना में घायल लोगों का हाल जानने पहुंचे मुख्यमंत्री योगी
लोकसभा चुनाव से पहले बुंदेलखंड क्षेत्र में एक लाख घरों तक जल पहुंचाने की तैयारी