सपा नेता स्वामी प्रसाद के करीबी पर जानलेवा हमला 

भागकर बचाई जान , बाइक सवार तीन लोगों ने वाहन पर बरसाए पत्थर 

ऊंचाहार/रायबरेली। सपा के वरिष्ठ नेता स्वामी प्रसाद मौर्य के करीबी दिलीप मौर्य पर गुरुवार की रात जानलेवा हमला हुआ है । नगर के बस स्टेशन के पास उसके वाहन पर बाइक सवार तीन युवकों ने पत्थर ईंटों से ताबड़तोड़ हमला किया है । घटना के समय दिलीप गाड़ी के अंदर बैठकर किसी से फोन पर बात कर रहे थे । इस घटना में उनका वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुआ है ।मूल रूप से प्रतापगढ़ जनपद के निवासी दिलीप सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य के करीबी हैं । वह ऊंचाहार के रेलवे स्टेशन रोड पर रहते हैं । वह भूमि प्लाटिंग का काम करते हैं ।
 
गुरुवार को वह किसी काम से प्रतापगढ़ गए थे । जहां से वह रात करीब 12 बजे वापस लौटे , उन्होंने अपना वाहन बस स्टेशन से रेलवे स्टेशन रोड पर मोड़कर किनारे खड़ा किया और गाड़ी के अंदर बैठकर किसी से फोन पर बात कर रहे थे । इसी बीच पीछे से बाइक सवार तीन लोग वहां पहुंचे और उनकी गाड़ी पर साइड से ईंटों की बरसात कर दी । हमला इतना तेज था कि धमाके जैसी आवाज हुई , वह तत्काल अपनी गाड़ी से कूदे और भागकर सामने एक चाय की दुकान में घुसकर जान बचाई ।
 
इससे पहले कि वह कुछ समझ पाते , तब तक बाइक सवार तेजी से भाग गए । घटना के बाद आसपास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे । मामले की सूचना पुलिस को दी , सूचना पाकर कोतवाल अनिल कुमार सिंह पुलिस फोर्स के साथ घटना स्थल पर पहुंचे । घटना में दिलीप का वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है । स्थानीय लोगों ने बताया कि घटना के समय इतना तेज धमाका हुआ था कि लगा जैसे बम से हमला हुआ है । बाद में मौके से ईंटें बरामद हुई । कोतवाल अनिल कुमार सिंह ने बताया कि घटना स्थल के आसपास के सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है । मामले में विधिक कार्रवाई की जा रही है ।
 

About The Author

Latest News