वंशवाद के कुचक्र में फंसी कांग्रेस को सबक सिखायेगा युवा वोटर: प्रधानमंत्री

 वंशवाद के कुचक्र में फंसी कांग्रेस को सबक सिखायेगा युवा वोटर: प्रधानमंत्री

नई दिल्ली  । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शनिवार सुबह वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से 'विकसित भारत विकसित राजस्थान' कार्यक्रम को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी वंशवाद के कुचक्र में फंसी हुई है और इसी कारण ‘मोदी’ की कही हर बात का विरोध करती है। उसकी इस तरह की राजनीति को युवा वोटर खासकर पहली बार वोट करने वाला कतई बर्दाश्त नहीं करेगा।

कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री ने 17 हजार करोड़ रुपये से अधिक की कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन, लोकार्पण और शिलान्यास किया। ये परियोजनाएं सड़क, रेलवे, सौर ऊर्जा, विद्युत पारेषण, पेयजल और पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस सहित कई महत्वपूर्ण क्षेत्रों को पूरा करती हैं।

कांग्रेस के बारे में प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के पास एक ही एजेंडा है, मोदी विरोध, घोर मोदी विरोध। मोदी विरोध में ये ऐसी-ऐसी बातें फैलाते हैं, जिससे समाज बंट जाए। आज हर कोई कांग्रेस का साथ छोड़ रहा है, सिर्फ एक परिवार ही वहां दिखता है।

प्रधानमंत्री ने राजस्थान में पेपर लीक के मामले में एसआईटी गठित किए जाने का जिक्र करते हुए कहा कि युवाओं को इससे बचाने के लिए केन्द्र सरकार कानून लेकर आई है। अब संगठित तौर पर पेपर लीक कराने वाले लोगों में डर पैदा होगा।

केन्द्र और राज्य सरकार में प्रमुख प्रतिद्वंद्वी पार्टी कांग्रेस की कार्यशैली की आलोचना करते हुए उन्होंने कहा कि पार्टी के पास दूरगामी सोच और सकारात्मक नीतियों का अभाव रहा है। पार्टी के पास कभी भी भविष्य का रोडमैप नहीं रहा। इसी कारण से सालों तक देश बिजली क्षेत्र में काफी पीछे रहा है। उनकी सरकार के प्रयासों से आज देश बिजली उत्पादन के क्षेत्र में दुनिया का अग्रणी देश बन गया है।

Tags:

About The Author

Latest News

डॉ. शंकर लाल शर्मा चैरिटेबल ट्रस्ट ने आर्थिक मदद कर दिखाई दरिया दिली डॉ. शंकर लाल शर्मा चैरिटेबल ट्रस्ट ने आर्थिक मदद कर दिखाई दरिया दिली
अलीगढ़। डॉ. शंकर लाल शर्मा चैरिटेबल ट्रस्ट रजिस्टर्ड कार्यक्षेत्र संपूर्ण भारत अलीगढ़ के द्वारा मृतक के परिवार की आर्थिक  मदद...
बलरामपुर अस्पताल में मृत्यु फार्मासिस्ट के लिए हवन हुआ
आतंकवाद-निरोध पर भारत-ब्रिटेन की बैठक, चुनौतियों से निपटने के लिए सहयोग बढ़ाने पर सहमति
राष्ट्रीय आय में मजदूरों को मिले हिस्सा - दिनकर 
स्कूलों को बम से उड़ाने के मामले में ‘गेमिंग एप’ का संदिग्ध रोल
भगवान बुद्ध के पथ पर चलने को कहा
लखनऊ विवि ने रैंकिंग में 19वां स्थान प्राप्त किया