शिमला में चचेरे भाई ने नाबालिग बहन से किया दुष्कर्म, गर्भवती

 शिमला में चचेरे भाई ने नाबालिग बहन से किया दुष्कर्म, गर्भवती

शिमला  । राजधानी शिमला में चचेरे भाई ने अपनी नाबालिग बहन के साथ दुष्कर्म किया, जिससे वह गर्भवती हो गई। आरोपी लंबे समय से डरा धमका पीड़िता के साथ संबंध बना रहा था। गर्भवती होने के बाद सख्ती से पूछताछ पर नाबालिग ने सारे प्रकरण के बारे में जानकारी दी। पुलिस ने आरोपित के विरूद्व दुष्कर्म की धारा व पॉक्सो के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पीड़िता नेपाली मूल की है। यह घटना बालूगंज थाना क्षेत्र में सामने आई।


पीड़िता की मां ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी नाबालिग बेटी को उसका जेठ का लड़का पढ़ाने-लिखाने कीजिम्मेवारी लेकर अपने साथ ले गया था। वह शिमला शहर में किराए के कमरे में उसकी बेटी संग रह रहा था। दो दिन पहले उसकी बेटी जब उनके पास आई, तो उसके पेट में दर्द उठा।

पूछताछ करने पर पीड़िता ने परिजनों को बताया कि उसके चचेरा भाई ने डरा-धमका कर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए, जिससे वह गर्भवती हो गई। पीड़िता ने आरोपित के खिलाफ बालूगंज थाने में शिकायत की। पुलिस ने केस दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल करवाया, जिसमें उसके गर्भवती होने की पुष्टि हुई। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आरोपित के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (3) व 506 व पाॅक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। आरोपित को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

Tags:

About The Author

Latest News

डॉ. शंकर लाल शर्मा चैरिटेबल ट्रस्ट ने आर्थिक मदद कर दिखाई दरिया दिली डॉ. शंकर लाल शर्मा चैरिटेबल ट्रस्ट ने आर्थिक मदद कर दिखाई दरिया दिली
अलीगढ़। डॉ. शंकर लाल शर्मा चैरिटेबल ट्रस्ट रजिस्टर्ड कार्यक्षेत्र संपूर्ण भारत अलीगढ़ के द्वारा मृतक के परिवार की आर्थिक  मदद...
बलरामपुर अस्पताल में मृत्यु फार्मासिस्ट के लिए हवन हुआ
आतंकवाद-निरोध पर भारत-ब्रिटेन की बैठक, चुनौतियों से निपटने के लिए सहयोग बढ़ाने पर सहमति
राष्ट्रीय आय में मजदूरों को मिले हिस्सा - दिनकर 
स्कूलों को बम से उड़ाने के मामले में ‘गेमिंग एप’ का संदिग्ध रोल
भगवान बुद्ध के पथ पर चलने को कहा
लखनऊ विवि ने रैंकिंग में 19वां स्थान प्राप्त किया