तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' की कमाई में आई गिरावट

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' की कमाई में आई गिरावट

Box Office Collection Day 7: ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है. इस फिल्म में पहली बार शाहिद कपूर और कृति सेनन ने स्क्रीन शेयर की है और दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री को दर्शकों ने काफी पसंद भी किया है. इसी के साथ इस फिल्म ने अच्छी कमाई भी कर ली है. वैलेंटाइड डे के मौके पर तो फिल्म की कमाई में तगड़ा जंप आया और इसने कई बॉक्स ऑफिस पर कईं करोड़ बोटर लिए. चलिए यहां जाते हैं ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ ने रिलीज के 7वें दिन यानी गुरुवार की कितने नोट छापे हैं?

‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ ने 7वें दिन कितनी की कमाई?
‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म का जमकर प्रमोशन किया गया था और इसे देखने के लिए फैंस काफी बेताब हो रहे थे. वहीं बडे पर्दे पर दस्तक देने के बाद ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ की शुरुआत धीमी रही लेकिन वीकेंड पर फिल्म ने अपनी कमाई में बढ़ोतरी की. वहीं इसके बाद वीकडेज में फिल्म की कमाई का ग्राफ फिर गिर गया लेकिन वैलेंटाइन डे यानी बीते दिन ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ की लॉटरी लग गई और इसने अच्छा खासा कलेक्शन कर लिया.

फिल्म की कमाई की बात करें तो ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ ने रिलीज के पहले दिन 6.7 करोड़, दूसरे दिन 9.65 करोड़, तीसरे दिन 10.75 करोड़, चौथे दिन 3.65 करोड़, पांचवें दिन 3.85 करोड़ और छठे दिन 6.75 करोड़ की कमाई की. वहीं अब इस फिल्म की रिलीज के 7वें दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ ने रिलीज के 7वें दिन 3.25 करोड़ का कारोबार किया है. इसी के साथ फिल्म की 7 दिनों की कुल कमाई 44.60 करोड़ रुपये हो गई है.

 ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ ने वर्ल्डवाइड कितनी कर ली कमाई
‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ का दुनियाभर में क्रेज देखा जा रहा है. फिल्म को वर्ल्डवाइड काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और इसी के साथ ये फिल्म जमकर कमाई भी कर रही है. मैडॉक फिल्म्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ के वर्ल्डवाइड कलेक्शन के आंकड़े शेयर किए हैं. इसेक मुताबिक फिल्म ने रिलीज के 6 दिनों में दुनियाभर में 80.01 करोड़ की कमाई कर ली थी. वहीं अब ये फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा छूने कि ओर तेजी से बढ़ रही है. उम्मीद है कि वीकेंड तक फिल्म ये माइल स्टोन पार कर लेगी.

 
Tags:

About The Author

Latest News