आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने सड़क पर उतरे, किया विरोध प्रदर्शन

संजय सिंह और केजरीवाल को नोटिस भेजने पर भड़के कार्यकर्ता

आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने सड़क पर उतरे, किया विरोध प्रदर्शन

लखनऊ। आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं का विरोध प्रदर्शन सड़क तक फैलने लगा है। गुरूवार को आप व्यापार प्रकोष्ठ ने गंज के जीपीओ पर नारेबाजी करते हुए नाराजगी जाहिर की। व्यापार प्रकोष्ठ पदाधिकारियो ने कहा कि केन्द्र सरकार  मोदी सरकार के इशारे पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को परेशान करने के लिए फर्जी समन भेजने एवं सांसद संजय सिंह की फर्जी गिरफ्तारी से कार्यकर्ताओं रोष व्याप्त है।
 
बता दे कि व्यापार प्रकोष्ठ की प्रदेश अध्यक्ष छवि यादव के नेतृत्व में कार्यकर्ता जैसे ही जीपीओ के पास पहुंचे पुलिस वाले एकदम से कार्यकतार्ओं पर टूट पड़े,कार्यकतार्ओं को घसीट कर पुलिस ने बस में डाला जिस पर व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर छवि यादव के पर गहरी चोट आने की बात बताई।
 
व्यापार प्रकोष्ठ की प्रदेश अध्यक्ष छवि यादव ने कहा आज पुलिस प्रशासन का रूप बेहद दुर्भाग्यपूर्ण था लखनऊ में कदम रखते हैं पुलिस वालों ने जोर आजमाइश शुरू कर दी। कार्यकताओं ने आरोप लगाया कि संजय सिंह निर्दोष है उनको फसाने के लिए गलत गैर कानूनी हटकंडे अपना रही है। प्रदर्शन में एचएन तिवारी, शिल्पी सचान, इरम रिजवी, सुभाषिनी मिश्रा, प्रियंका श्रीवास्तव सहित बड़ी संख्या में व्यापार प्रकोष्ठ के कार्यकर्ता सम्मिलित हुए।
Tags: lucknow

About The Author

Latest News