दस साल प्रमुख प्रतिनिधि रहे संजय दूबे भाजपा में शामिल*:

दस साल प्रमुख प्रतिनिधि रहे संजय दूबे भाजपा में शामिल*:

×गोरखपुर, । पिपरौली ब्लॉक के दो बार प्रमुख प्रतिनिधि रहे सरस्वती ग्रुप ऑफ कॉलेजेज के निदेशक संजय दूबे गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए। पार्टी के जिलाध्यक्ष युधिष्ठिर सिंह और सहजनवा के विधायक प्रदीप शुक्ल ने सहजनवा में आयोजित विधानसभा मिलन सम्मेलन में उन्हें सदस्यता ग्रहण कराई। 

संजय दूबे नब्बे के दशक से पंचायत प्रतिनिधित्व से जुड़े हुए हैं। अपनी पंचायती पकड़ के दम पर उन्होंने वर्ष 2005 में अपनी उमाता और वर्ष 2010 में अपनी अनुज वधु को पिपरौली ब्लॉक प्रमुख के रूप में जीत दिलाई। इन दोनों के प्रमुख रहते वह लगातार दस सालों तक उनके प्रतिनिधि के रूप में कार्य करते रहे। वर्तमान में श्री दूबे की पत्नी ग्राम प्रधान हैं। 

गुरुवार को भाजपा में शामिल होने पर उन्होंने कहा कि उनकी राजनीति की शुरुआत ही 1991 में भाजपा के सक्रिय सदस्य के रूप में हुई थी और एक बार फिर वह अपनी मातृ संस्था में आ गए हैं। उन्होंने कहा कि गांवों के विकास और पंचायत प्रतिनिधियों के सम्मान को लेकर वह पार्टी की नीतियों, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यों से प्रभावित हैं और एक सामान्य कार्यकर्ता के रूप में वह अपनी सामाजिक व राजनीतिक जिम्मेदारी का निर्वहन करेंगे।

Tags:

About The Author

Related Posts

Latest News