ओटीटी पर रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी'

 ओटीटी पर रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी'

चार साल तक सिल्वर स्क्रीन से दूर रहने के बाद शाहरुख खान ने साल 2023 में एक साथ तीन ब्लॉकबस्टर फिल्में देकर साबित कर दिया कि वह बॉक्स ऑफिस के असली किंग हैं। फिल्म 'पठान' से दमदार कमबैक के बाद उन्होंने 'जवान' जैसी फिल्म दी जिसने एक हजार करोड़ से ज्यादा की कमाई की है। इसके बाद शाहरुख ने राजकुमार हिरानी के साथ बेहद अलग फिल्म 'डंकी' दी।

'पठान' और 'जवान' की तरह शाहरुख की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कोई खास धमाल तो नहीं मचाया लेकिन फिल्म ने दर्शकों के दिलों को छू लिया। शुरुआत में फिल्म ने कम कमाई की लेकिन धीरे-धीरे इसकी कमाई के आंकड़े बढ़ने लगे। इंडस्ट्री ट्रैकर सैनिक की रिपोर्ट के मुताबिक, 'डंकी' ने भारत में 227 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है, जबकि दुनियाभर में फिल्म ने 470.60 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

बॉक्स ऑफिस पर दमदार प्रदर्शन के बाद 'डंकी' अब ओटीटी पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। शाहरुख ने कल 14 फरवरी वैलेंटाइन डे पर एक खास वीडियो शेयर कर बताया कि वह दर्शकों को सरप्राइज देंगे। वह सरप्राइज थी 'डंकी' की ओटीटी रिलीज की खबर। शाहरुख की 'डंकी' अब ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है। इस फिल्म को लोग आज 15 फरवरी से नेटफ्लिक्स पर देख सकेंगे।

फिल्म 'पठान' ने 1050 करोड़ और 'जवान' ने 1100 करोड़ का बिजनेस किया था। उसके सामने 'डंकी' रेवेन्यू के मामले में फीकी पड़ गई। यह फिल्म पंजाब में अवैध प्रवासन की गंभीर समस्या से निपटती है। राजकुमार हिरानी की निर्देशित डंकी हिरानी और किंग खान की एक साथ पहली फिल्म है। इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ एक्टर तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर, बोमन ईरानी ने अहम भूमिका निभाई थी।

Tags:

About The Author

Latest News

डीजीपी ने पुस्तक का किया विमोचन डीजीपी ने पुस्तक का किया विमोचन
लखनऊ। पुलिस महानिदेशक यूपी प्रशान्त कुमार द्वारा सोमवार को पुलिस मुख्यालय, गोमतीनगर विस्तार, लखनऊ में सेवानिवृत्त विशेष पुलिस महानिदेशक राजेश...
विद्यालय के प्रतिभाशाली छात्र देश-राष्ट्र की उन्नति एवं प्रगति में सहायक सिद्ध होंगे
बुद्ध जयंती के कार्यक्रमों में दिखी भारत-नेपाल की साझा बौद्ध विरासत की झलक
नेपाल के डांग जिले में भारत की आर्थिक सहायता से 2 स्कूल का उद्घाटन
डब्ल्यूआईपीओ संधि भारत और ग्लोबल साउथ के लिए एक बड़ी जीत
मुख्य मंत्री पोर्टल पर भी खेल कर रहे विघुत विभाग के अधिकारी
चौधरी चरण सिंह की पुण्य तिथि पर कार्यक्रम 29 को