चोरी के दर्जनों मोबाईल के साथ एक गिरफ्तार

 चोरी के दर्जनों मोबाईल के साथ एक गिरफ्तार

 -पुलिस जिला स्थित कंगली थाने के कठिया-मठिया के पोखरिया गांव से पुलिस ने चोरी के दस मोबाईल समेत एक व्यक्ति को पकड़ा है जबकि एक भागने में सफल रहा।गिरफ्तार व्यक्ति पोखरिया गांव निवासी देवलाल साह तथा भागने वाला व्यक्ति सुमेश यादव है। गिरफ्तार आरोपी देवलाल के निशानदेही पर भागे आरोपी सुमेश यादव के घर से पुलिस ने छापेमारी कर छह चोरी के मोबाईल जब्त किये है।

थानाध्यक्ष कफील अजहर ने बताया कि सूचना मिली कि कुछ लोग चोरी के मोबाईल लेकर घूम रहे है।सूचना मिलते ही टीम गठित कर पोखरिया गांव में कार्रवाई की गई।जहां दो संदिग्ध व्यक्ति मिले,जो पुलिस को देखकर भागने लगे। जवानों ने खदेड़ कर देवलाल को पकड़ लिया।वहीं दूसरा सुमेश यादव भागने में सफल रहा।पुलिस ने देवलाल की तलाशी ली गयी तो उसके लोवर के पैकेट से चार स्मार्ट फोन जब्त की गई। जब्त मोबाईल से संबंधित कागजात मांगने पर उसने किसी तरह का कागजात नहीं दिया ।

पुलिस के पूछताछ में उसने बताया कि यह सभी मोबाईल चोरी का है,जिसकी खरीद-बिक्री में एक व्यक्ति और जिसका नाम सुमेश यादव शामिल है। उसके निशानदेही पर छापेमारी कर सुमेश यादव के शटर वाले घर में पेटी की तलाशी ली गई। तलाशी में छह स्मार्ट मोबाईल जब्त की गई।

Tags:

About The Author

Related Posts

Latest News