समाजवादी पार्टी से गठबंधन पर कृष्णा पटेल निर्णय करेगी : पल्लवी पटेल

 समाजवादी पार्टी से गठबंधन पर कृष्णा पटेल निर्णय करेगी : पल्लवी पटेल

लखनऊ । अपना दल (कमेरावादी) की संगठनकर्ता और विधायक पल्लवी पटेल ने बुधवार को एक बयान देकर उत्तर प्रदेश की राजनीति में हलचल पैदा कर दी। पल्लवी पटेल ने कहा कि लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी से गठबंधन पर पार्टी अध्यक्ष कृष्णा पटेल निर्णय करेगी। उनके निर्णय के बाद लोकसभा सीटों पर निर्णय होगा।

विधायक पल्लवी पटेल ने कहा कि समाजवादी पार्टी में कथनी और करनी में फर्क होता जा रहा है। राज्यसभा सीट पर अखिलेश यादव ने कोई चर्चा नहीं की। तीन सीटों में जो चेहरे तय हुए, एक बार गठबंधन पार्टी से वार्ता नहीं हुई। इसके कारण वह समाजवादी पार्टी के राज्यसभा उम्मीदवारों को मतदान करने नहीं जायेगी।

उन्होंने कहा कि मुसलमानों के हाथ से मतदान करा के समाजवादी पार्टी सीटें जीतते आयी है। आज उन्हीं मुसलमानों को दबाया जा रहा है। राज्यसभा सीट में किसी भी मुसलमान का नाम तय नहीं हुआ। अखिलेश यादव पीडीए की बात कर रहे हैं और अल्पसंख्यक के रुप में उन्हें नेता नहीं मिल रहा है।

Tags:

About The Author

Latest News

डॉ. शंकर लाल शर्मा चैरिटेबल ट्रस्ट ने आर्थिक मदद कर दिखाई दरिया दिली डॉ. शंकर लाल शर्मा चैरिटेबल ट्रस्ट ने आर्थिक मदद कर दिखाई दरिया दिली
अलीगढ़। डॉ. शंकर लाल शर्मा चैरिटेबल ट्रस्ट रजिस्टर्ड कार्यक्षेत्र संपूर्ण भारत अलीगढ़ के द्वारा मृतक के परिवार की आर्थिक  मदद...
बलरामपुर अस्पताल में मृत्यु फार्मासिस्ट के लिए हवन हुआ
आतंकवाद-निरोध पर भारत-ब्रिटेन की बैठक, चुनौतियों से निपटने के लिए सहयोग बढ़ाने पर सहमति
राष्ट्रीय आय में मजदूरों को मिले हिस्सा - दिनकर 
स्कूलों को बम से उड़ाने के मामले में ‘गेमिंग एप’ का संदिग्ध रोल
भगवान बुद्ध के पथ पर चलने को कहा
लखनऊ विवि ने रैंकिंग में 19वां स्थान प्राप्त किया