भाजपा का राज्य स्तरीय लाभार्थी सम्मेलन संपन्न

भाजपा का राज्य स्तरीय लाभार्थी सम्मेलन संपन्न

रायपुर । भारतीय जनता पार्टी प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में मंगलवार को राज्य स्तरीय लाभार्थी सम्मेलन का आयोजन किया गया। सम्मेलन में लोकसभा के संयोजक, सहसंयोजक, क्लस्टर प्रभारी सहित बहुत बड़ी संख्या में कार्यकर्ता एवं प्रदेश पदाधिकारी मौजूद रहे। राज्यसभा सांसद एवं कार्यक्रम के छत्तीसगढ़ प्रभारी बाबूराम निषाद ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा जो कार्यक्रम तय किये गए हैं उसे हम सभी मिलकर पूरा करेंगे। सम्मेलन के माध्यम से भाजपा प्रदेश भर के लाभार्थी जिन्हें केंद्र एवं राज्य सरकार की योजनाओं का लाभ मिला है उनसे मिलकर योजना के बारे में जानकारी प्राप्त करेंगे । इसके लिए हम सभी नीचे स्तर पर जाकर काम करेंगे। जिन्होंने केंद्र एवं राज्य सरकार की योजनाओं का लाभ लिया है उनसे चर्चा कर अन्य लोगों को सरकार द्वारा संचालित की जा रही योजनाओं के बारे में बताएंगे।

लाभार्थी सम्मेलन को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी साल भर विभिन्न कार्यक्रम आयोजित करती है। इसी कार्यक्रम के अनुसार प्रदेश भाजपा लाभार्थी सम्मेलन आयोजित कर रही है। जिसके अंतर्गत पहले लोकसभा स्तर पर उसके बाद मंडल स्तर पर लाभार्थी सम्मेलन आयोजित किया जायेगा । उन्होंने कहा कि प्रदेश भर के लगभग 40 लाख लाभार्थियों को चिन्हित किया गया है। जिसके लिए भाजपा के एक लाख 44 हजार कार्यकर्ता, केंद्र एवं सरकार द्वारा लाभार्थियों को दी जा रही प्रधानमंत्री आवास सहित सभी जन कल्याणकारी योजनाओं के संबंध में चर्चा कर जानकारी प्राप्त करेंगे। लाभार्थियों के साथ चर्चा करने के बाद उनके साथ फोटो खींचकर नमो ऐप में डालेंगे और साथ ही साथ पार्टी द्वारा जारी किये गए मोबाइल नंबर में मिस्ड कॉल देकर सरकार की योजनाओं के बारे में जानकारी ले सकेंगे। भाजपा का यह कार्यक्रम 20 एवं 21 फरवरी को लोकसभा स्तर पर आयोजित किया जायेगा ।इसके बाद 22 एवं 23 फरवरी को मंडल स्तर पर यह कार्यक्रम संपादित की जाएगी।

भाजपा प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय ने लाभार्थी सम्मेलन में आए पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास के लिए कार्य करती है। हमें पार्टी की विचारधारा को लाभार्थी सम्मेलन के माध्यम से जन-जन तक पहुंचना है। पार्टी द्वारा जो जिम्मेदारी दी गई है उसे हमें पूरा भी करना है।बैठक में महामंत्री संजय श्रीवास्तव ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम की प्रस्तावना रखते हुए भाजपा प्रदेश महामंत्री राम जी भारती ने कहा कि लाभार्थी सम्मेलन के तहत पहले लोकसभा स्तर पर उसके बाद मंडल स्तर पर हमें लाभार्थी सम्मेलन आयोजन करना है इसके लिए लोगों से सतत चर्चा भी करनी है। इस दौरान कार्यक्रम के सह संयोजक विकास महतो, पूजा विधानी, हरपाल सिंह भामरा सहित बड़ी संख्या में भाजपा पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।


Tags:

About The Author

Latest News

डीएम ने किया मतदान ड्यिूटी में अनुपस्थित 6 लोगों को निलम्बित डीएम ने किया मतदान ड्यिूटी में अनुपस्थित 6 लोगों को निलम्बित
बस्ती - जिला निर्वाचन अधिकारी अन्द्रा वामसी ने लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 के मतदान ड्यिूटी में बिना किसी सूचना के...
अवैध खनन एवं परिवहन करने वालों के खिलाफ डीएम का हन्टर
कांग्रेस अगर सत्ता आई तो लागू होगा शरियत का कानून - सीएम योगी
काशी में भाजपा और इंडी गठबंधन में सियासी जंग आखिरी दौर में
सूर्यवंशी ने की धुआंधार बल्लेबाजी, ट्रंफ ने जीता मैच
गोरखपुर में नशेबाज युवक ने माता-पिता को मौत के घाट उतारा
भीषण गर्मी से सावधान रहकर रखें अपने स्वास्थ्य का ध्यान: डा. बीआर किशोर