आजसू ने जेएसएससी परीक्षा पेपर लीक मामले की सीबीआई जांच के लिए चलाया हस्ताक्षर अभियान

आजसू ने जेएसएससी परीक्षा पेपर लीक मामले की सीबीआई जांच के लिए चलाया हस्ताक्षर अभियान

रांची। जेएसएससी परीक्षा पेपर लीक मामले में सीबीआई जांच और दोषियों पर कार्रवाई की मांग को लेकर अखिल झारखंड छात्र संघ (आजसू) ने सोमवार केा राज्य के सभी विश्वविद्यालयों, मुख्यालयों और कॉलेज में हस्ताक्षर अभियान चलाया। राज्य स्तरीय इस हस्ताक्षर अभियान में हजारों छात्रों और अभ्यर्थियों ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया। हस्ताक्षर अभियान को लेकर अखिल झारखंड छात्र संघ के प्रदेश अध्यक्ष ओम वर्मा ने कहा कि राज्य के छात्र -छात्राएं अपने इन सैंकड़ों हस्ताक्षरों के माध्यम से राज्य सरकार की विफलता और इस मामले में उनकी सहभागिता पर अंगुली उठा रहे हैं। सभी हस्ताक्षर सीबीआई जांच की मांग सरकार पर युवाओं के टूटते विश्वास का प्रतीक है। इस अभियान के जरिए हमने छात्रों और अभ्यर्थियों को सीबीआई जांच पर जोर देने के लिए एक सशक्त मंच देने का काम किया है।

आजसू का राज्य स्तरीय मशाल जुलूस मंगलवार को
आजसू पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो के निर्देश पर अखिल झारखंड छात्र संघ ने इस संवेदनशील और गंभीर मामले में सीबीआई जांच की मांग को लेकर आंदोलन की रूपरेखा तय की है। इसके तहत आजसू द्वारा पूरे राज्य में 13 फरवरी को मशाल जुलूस का आयोजन किया जायेगा। आजसू के महासचिव विशाल महतो ने राज्य के सभी युवाओं से इस मशाल जुलूस में शामिल होने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि यह आंदोलन सिर्फ आजसू का नहीं, पूरे राज्य का आंदोलन है। सबकी सहभागिता से हमें राज्य के युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने वाले दोषियों को सजा दिलाना है। यह आंदोलन सभी युवाओं को न्याय मिलने का जारी रहेगा। मशाल जुलूस के बाद 15 फरवरी को सभी जिले के उपायुक्तों को मांग पत्र सौंपा जाएगा और 17 फरवरी को राजभवन के सामने प्रदर्शन किया जाएगा। हस्ताक्षर अभियान में रांची विश्वविद्यालय अध्यक्ष अभिषेक शुक्ला, नीलांबर पीतांबर विश्वविद्यालय अध्यक्ष अभिषेक राज, विनोबा भावे विश्वविद्यालय अध्यक्ष अनुराग भारद्वाज देवा महतो, कोल्हान विश्वविद्यालय अध्यक्ष हेमंत पाठक धर्मराज प्रधान, सिद्दो कान्हु विश्वविद्यालय अध्यक्ष निर्मल मंडल सहित समेत कई लोग शामिल थे।

Tags:

About The Author

Latest News

डीएम ने किया ईवीएम वेयरहाउस का निरीक्षण,दिए निर्देश डीएम ने किया ईवीएम वेयरहाउस का निरीक्षण,दिए निर्देश
बस्ती - जिलाधिकारी अंद्रा वामसी ने जिला निर्वाचन कार्यालय, सदर तहसील में ईवीएम वेयरहाउस का मासिक निरीक्षण किया। निरीक्षण के...
त्यागी समाज चैरिटेबल ट्रस्ट ने  आसफनगर में धर्मशाला निर्माण के लिए खरीदी जमीन
डिप्लोमा फार्मासिस्ट एसोसिएशन का चुनाव सम्पन्न
गुणवत्ता देख भडके नगर आयुक्त, फर्म की ब्लैक लिस्ट
मतदान के बाद अटकलों का दौर जारी, कांग्रेस ने की समीक्षा बैठक
इन्हें मिला सिर्फ वोट का हक, योजनाओं में भागीदारी नहीं!
अवैध बालू खनन न रूका तो सरयू में समा जायेगी हजारों बीघा कृषि योग्य जमीन - महेन्द्रनाथ यादव