प्रवक्ता के घर में हुई चोरी पड़ोसी पर लगाया इल्जाम

नवाबगंज (गोंडा) । थाना नवाबगंज के सिरसा कालोनी निवासी डीएवी इंटर कालेज के प्रवक्ता प्रेम नारायन पाण्डेय ने थाने पर तहरीर देकर अपने ही पड़ोसी हेमंत शुक्ला पर कमरे में घुस कर चोरी करने का आरोप लगाया है। श्री पाण्डेय के अनुसार चोरी की घटना की फुटेज सीसीटीवी कैमरे में कैद भी हुई है। प्राप्त जानकारी अनुसार क्षेत्र के सिरसा गांव के मनकापुर रोड स्थित सिरसा कालोनी निवासी डीएवी इंटर कालेज के कामर्स के प्रवक्ता प्रेम नरायन पांडेय ने रविवार को थाने पर दी तहरीर मे बताया कि गत शनिवार को जब वह घर में अकेले थे।
 
परिवार के सभी लोग बाहर गए हुए थे। सायं करीब सात बजे उनके घर के छत पर लगा सीसीटीवी कैमरा जब डिस्टर्ब हुआ तब वह छत पर गए। वहां उन्होंने देखा कि उनके घर के कमरे में रखा फावड़ा, प्लास्टिक टब,तसला,पानी का पाइप,चार बल्व जिम का सामान व सीसीटीवी का कैमरा चोरी हो गया है। उन्होंने जब सीसीटीवी फुटेज देखा तो सीसीटीवी कैमरे मे पड़ौसी हेमंत शुक्ला घर के पीछे से छत के रास्ते लगी सीढी से अंदर आते हुए दिखाई दे रहा है, उसने छत पर लगा टोटी तोड़ दिया और फाटक को हिलाने के बाद बगल के  कमरे मे रखा छोटा जनरेटर उठा ले गया।
 
इस घटना के बाद पीड़िता ने रात मे ही 112 को फोन किया। डायल 112 के सिपाहियों ने थाने पर तहरीर देने पर कारवाई की बात बता मौके से खिसक लिये। सुबह जब पीड़ित ने थाने पर न्याय की गुहार लगाई तो घटना बाबत प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार राय ने बताया दोनों परिवारों के आपसी रंजिश का मामला है। जबकि युवक ने जनरेटर घर के पीछे फेंक दिया। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार्रवाई नहीं कर रही है।
 
Tags: GONDA

About The Author

Latest News