सैमसंग ने भारत में लॉन्च की नई गैलेक्सी सीरीज

ट्रिपल कैमरे के साथ फोन में मिलेंगे सजावटी फीचर्स

सैमसंग ने भारत में लॉन्च की नई गैलेक्सी सीरीज

भारत में टेक्नोलॉजी बाजार में सैमसंग की बड़ी स्टॉक है। अपनी कंपनी के साथ मिलकर फ्लैगशिप इलेक्ट्रॉनिक्स भी पेश करती है। बजट और मिड रेंज फ्लैगशिप सीरीज में सैमसंग केटेक काफी पसंद किए जाते हैं। फ्लैगशिप सीरीज को अगर छोड़ा जाए तो भारत में सैमसंग गैलेक्सी एफ, गैलेक्सी एम और गैलेक्सी ए के फोन लॉन्च होते हैं। इन तीनो ही सीरीज के फोन लोगों को बेहद पसंद आते हैं। अब सैमसंग अपने चाहने वालों के लिए एक नई सीरीज को पेश करने की तैयारी कर रही है।

अगर आप सैमसंग फोन खरीदना चाहते हैं और कोई नया सैमसंग फोन लेना चाहते हैं तो आपके लिए बड़ा अपडेट है। सैमसंग भारत में एक नई टेक्नोलॉजी सीरीज गैलेक्सी सी या गैलेक्सी वाई नाम से लॉन्च की जा सकती है। एक ताजा रिपोर्ट में सामने आई खबर से पता चला है कि कंपनी की ओर से सैमसंग गैलेक्सी C55 को कंपनी में पेश किया जा सकता है।

सैमसंग गैलेक्सी C55 में पार्ट्स को पार्ट-इन में ट्रिपल कैमरा मिल सकता है। कैमरा मॉड्यूलर पैनल में शीर्ष पर दाईं ओर स्थित होगा। कैमरा सेंसर के साइड पर प्राइमेट फ्लैश लाइट दी गई है। बाकी सैमसंग फोन की तरह इसमें भी रॉकर बटन और पावर बटन बाईं ओर ही मिलेंगे।

सैमसंग गैलेक्सी C55 की झलक
Samsung Galaxy C55 में कंपनी 6.67 इंच का डिस्प्ले दे सकती है। इस फोन का डिस्प्ले पैनल OLED होगा।
इस सीरीज के फोन में 90Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है।
सैमसंग गैलेक्सी C55 में फोटो ग्राफी के लिए ट्रिपल कैमरा टूटा हुआ। प्राइमरी कैमरा 50 में होगा प्रिंसेस का कैमरा। सेकंडरी कैमरा 8MP का होगा।
सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में 13MP का कैमरा दिया जा सकता है।
Samsung Galaxy C55 में कंपनी 512GB तक की स्टोरेज और 8GB तक की रैम दी जा सकती है।
टेक्नोलॉजी में पावर देने के लिए 5,000mAh की बैटरी दी जा सकती है।

Tags: Samsung

About The Author

Tarunmitra Picture

‘तरुणमित्र’ श्रम ही आधार, सिर्फ खबरों से सरोकार। के तर्ज पर प्रकाशित होने वाला ऐसा समचाार पत्र है जो वर्ष 1978 में पूर्वी उत्तर प्रदेश के जौनपुर जैसे सुविधाविहीन शहर से स्व0 समूह सम्पादक कैलाशनाथ के श्रम के बदौलत प्रकाशित होकर आज पांच प्रदेश (उत्तर प्रदेश, बिहार, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश और उत्तराखण्ड) तक अपनी पहुंच बना चुका है। 

Latest News