बीपीएल में कुमार श्रेय ने लगाया शानदार नाबाद शतक, जीता बेगूसराय डेयरडेविल्स

 बीपीएल में कुमार श्रेय ने लगाया शानदार नाबाद शतक, जीता बेगूसराय डेयरडेविल्स

बेगूसराय । बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ तदर्थ कमिटी द्वारा गांधी स्टेडियम में आयोजित किए जा रहे बेगूसराय प्रीमियर लीग में आज दूसरा लीग मैच अशोका अचीवर्स और बेगूसराय डेयरडेविल्स के बीच खेला गया।

अशोका अचीवर्स के कप्तान विनीत ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। अशोका अचीवर्स की टीम ने निर्धारित 20 ओवर के मैच में चार विकेट खोकर 204 रन बनाए। अशोक अचीवर्स की ओर से पृथ्वीराज ने 79, शिवम राज ने 47 एवं राहुल गिरी ने नवाद 37 रन बनाए।

गेंदबाजी करते हुए बेगूसराय डेयरडेविल्स की ओर से ऋषि मेहता एवं सिद्धार्थ मिश्रा ने दो-दो विकेट प्राप्त किया। इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी बेगूसराय डेयरडेविल्स की टीम ने आखिरी 20 वें ओवर में निर्धारित लक्ष्य को छह विकेट खोकर प्राप्त कर लिया।

बेगूसराय डेयरडेविल्स की ओर से कुमार श्रेय ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए मात्र 45 गेंद में शानदार 111 रनों की विजयी पारी खेली और अकेले अपनी टीम को जीत दिला दी। वहीं, सिद्धार्थ मिश्रा ने 39 रन की पारी खेली। जबकि अशोका अचीवर्स की ओर से हर्ष एवं आयुष ने दो-दो विकेट प्राप्त किया।

इसके बाद बेगूसराय डेयरडेविल्स की टीम ने अशोक अचीवर्स को दो विकेट से पराजित किया। इस अवसर पर जिला क्रिकेट संघ तदर्थ कमिटी के चेयरमैन मृत्युंजय कुमार वीरेश, बीपीएल के मुख्य संरक्षक निरंजन कुमार सिंह एवं कृष्ण मोहन पप्पू ने बेगूसराय डेयरडेविल्स के कुमार श्रेय को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार प्रदान किया।

इस मैच के मुख्य अंपायर अनिकेत कुमार एवं कंचन कुमार थे। उद्घोषक के रूप में निराला और मो. दानिश, ऑनलाइन स्कोर के रूप में आर्यन थे। बीपीएल के संयोजक निराला कुमार ने बताया कि शुक्रवार का मुकाबला तेघड़ा टाइगर्स और बेगूसराय डेयरडेविल्स के बीच खेला जाएगा।
 

Tags:

About The Author

Related Posts

Latest News

डॉ. शंकर लाल शर्मा चैरिटेबल ट्रस्ट ने आर्थिक मदद कर दिखाई दरिया दिली डॉ. शंकर लाल शर्मा चैरिटेबल ट्रस्ट ने आर्थिक मदद कर दिखाई दरिया दिली
अलीगढ़। डॉ. शंकर लाल शर्मा चैरिटेबल ट्रस्ट रजिस्टर्ड कार्यक्षेत्र संपूर्ण भारत अलीगढ़ के द्वारा मृतक के परिवार की आर्थिक  मदद...
बलरामपुर अस्पताल में मृत्यु फार्मासिस्ट के लिए हवन हुआ
आतंकवाद-निरोध पर भारत-ब्रिटेन की बैठक, चुनौतियों से निपटने के लिए सहयोग बढ़ाने पर सहमति
राष्ट्रीय आय में मजदूरों को मिले हिस्सा - दिनकर 
स्कूलों को बम से उड़ाने के मामले में ‘गेमिंग एप’ का संदिग्ध रोल
भगवान बुद्ध के पथ पर चलने को कहा
लखनऊ विवि ने रैंकिंग में 19वां स्थान प्राप्त किया